कोरानसराय में बरामद हैंड ग्रेनेड को पुलिस ने किया डिफ्यूज ..

आरोपी ने बताया था कि किसी के द्वारा हैंड ग्रेनेड व जिंदा कारतूस कहीं पहुंचाने की जिम्मेदारी मिली थी, जिसे गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों के आदेश पर डिफ्यूज किया गया. इसके लिए डेहरी ऑनसोन से बम निरोधी दस्ता पहुंचा था.





- 4 फरवरी 2020 को हैंड ग्रेनेड व जिंदा कारतूस के साथ हुई थी गिरफ्तारी
- नदी किनारे ले जाकर किया गया डिफ्यूज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोरानसराय पुलिस द्वारा  मंगलवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के मठियां गांव स्थित बलूई भू-भाग पर दो साल पहले बरामद हैंड ग्रेनेड को बम निरोधी दस्ते की मौजूदगी में डिफ्यूज किया गया. मठियां गांव के समीप सुनसान जगह पर काफी संख्या में पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में बम को डिफ्यूज किया गया. बताया गया कि कोरान सराय पुलिस के द्वारा पिछले दो वर्ष से मालखाने में रखे गए हैंड ग्रेनेड को सुरक्षा के दृष्टिकोण से कांव नदी के किनारे ले जाकर डिफ्यूज किया गया. 




थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि पिछले 4 फरवरी 2020 को थाना क्षेत्र के डुमरांव रजवाहा नहर मार्ग पर चिमनी भट्ठा पुल के समीप हैंड ग्रेनेड और 315 बोर के दो जिंदा कारतूस के साथ नवानगर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव निवासी ध्रुव तिवारी को गिरफ्तार किया गया था. उस समय पुलिस को पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने बताया था कि किसी के द्वारा हैंड ग्रेनेड व जिंदा कारतूस कहीं पहुंचाने की जिम्मेदारी मिली थी, जिसे गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. अधिकारियों के आदेश पर डिफ्यूज किया गया. इसके लिए डेहरी ऑनसोन से बम निरोधी दस्ता पहुंचा था जिसमें हवलदार सुरेंद्र उरांव, धनंजय कुमार, राज कुमार गुप्ता और रविंद्र सिंह शामिल रहे.




Post a Comment

0 Comments