वीडियो : होली के दिन गोली के शिकार हुए पुजारी, गंभीर हालत में रेफर, एक हिरासत में ..

लोगों के सहयोग से प्राथमिक उपचार करवाया गया. वहां से इलाज के बाद मौके पर पहुंची धनसोई थाना पुलिस ने जख्मी पुजारी को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहां से भी उन्हें अन्यत्र ले जाने की सलाह दी गई. इस मामले में पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है.









- धनसोई थाना क्षेत्र के कुड़वा  गांव का मामला
- अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के कुड़वा गांव के पुजारी काशीनाथ पाण्डेय को अज्ञात अपराधियों ने शनिवार की सुबह गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. दरअसल, खरहना-बन्नी मुख्य मार्ग पर पर पुजारी काशीनाथ पाण्डेय के द्वारा ही हनुमानजी के मंदिर का निर्माण कराया गया है, और वे दिन रात मंदिर में पूजा पाठ करते हैं, वही पर रहते हैं. 



शनिवार की सुबह अज्ञात अपराधियों ने मंदिर के बगल के कमरे में सो रहे सत्तर वर्षीय पुजारी श्री पाण्डेय को गोली मार दी. पुजारी लकवाग्रस्त बीमारी होने की वजह से मंदिर में रहते थे. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही गांव के सैकड़ों लोग मंदिर पर पहुंचे. लोगों के सहयोग से प्राथमिक उपचार करवाया गया. वहां से इलाज के बाद मौके पर पहुंची धनसोई थाना पुलिस ने जख्मी पुजारी को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहां से भी उन्हें अन्यत्र ले जाने की सलाह दी गई. इस मामले में पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है.

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने उन्हें तीन गोली (छर्रे) मारी है. एक गोली जांघ के पास व दूसरी गोली कमर के पास तो तीसरी गोली हाथ केहुनी के पास लगी है. गोली मारने की घटना का कारण नही चल पाया है. मामले में थानाध्यक्ष कमलनयन पांडे का कहना है कि घायल ने बताया कि उन्हें जब दर्द जैसा महसूस हुआ तो वह जागे और उन्हें इस घटना की जानकारी हुई.















 













Post a Comment

0 Comments