शब-ए-बारात पर पूरी रात जाग कर हुई खुदा की इबादत ..

नकाबत कर रहे साबित रोहतासवी ने माहौल को खुशनुमा बना दिया. इश्क - ए- रब और इबादत पर तकरीर कर सुलतान राजा ने खूब वाहवाही बटोरी. उनके तकरीर की कशिश ने पूरी रात सभी को जगाए रखा. मौके पर बक्सर के हजारों मुसलमानों ने कब्रिस्तान पर रात भर जाग कर माहौल को खुशनुमा बनाया और मजार पर दुआएं की.

 








- नगर के दूधपोखरी कब्रिस्तान में आयोजित था कार्यक्रम
- पूरी रात एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों से गुलजार रहा माहौल


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के सबसे बड़े दूधपोखरी कब्रिस्तान के मैदान में शब-ए-बारात के मौके पर शानदार जलसे का आयोजन किया गया. इस दौरान मौजूद मशहूर हस्तियों ने अपनी प्रस्तुतियों से लोगों को वाह-वाह करने को मजबूर कर दिया. इस दौरान प्रख्यात चिकित्सक डॉक्टर दिलशाद आलम ने भी अपनी प्रस्तुतियों से समा बांध दिया.




कार्यक्रम के दौरान नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार, डॉ तनवीर नेसार अहमद साबित रोहतसावी, सदर विधायक प्रतिनिधि अमरनाथ पांडेय, पूर्व उप मुख्य पार्षद इफ्तेखार अहमद उर्फ डुड्डू मौजूद रहे. मौके पर सभी को कमिटी के शाहबाज यासीन, साहब शादाब और कमिटी के सारे सदस्यों ने अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया. मुंबई से आए सुलतान राजा कादरी, रियाज खान और दीगर शोहरा ने रात के जलसे में चार चांद लगा दिए. 

इस दौरान नकाबत कर रहे साबित रोहतासवी ने माहौल को खुशनुमा बना दिया. इश्क - ए- रब और इबादत पर तकरीर कर सुलतान राजा ने खूब वाहवाही बटोरी. उनके तकरीर की कशिश ने पूरी रात सभी को जगाए रखा. मौके पर बक्सर के हजारों मुसलमानों ने कब्रिस्तान पर रात भर जाग कर माहौल को खुशनुमा बनाया और मजार पर दुआएं की. इस दौरान कब्रिस्तान तथा विभिन्न मस्जिदों को भी रंग भी रोशनी रोशनी से सजाया गया था.















 













Post a Comment

0 Comments