पोखर में डूब कर हुई युवक की मौत ..

पोखर में डूबने से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 








- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के डिहरिया गांव का है मामला
- पोखर में नहाने गया था युवक, गहरे पानी में डूबने से हुई मौत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में रंगों का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. इसी बीच इटाढ़ी थाना क्षेत्र से एक बुरी खबर सामने आई है जहां पोखर में डूबने से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि दिन में तकरीबन साढ़े पाँच बजे यह सूचना मिली कि स्थानीय थाना क्षेत्र के डिहरिया गांव में एक युवक पोखर में डूब गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकाला और फिर उसकी पहचान करते हुए परिजनों को इस बात की सूचना दी गई. 

थानाध्यक्ष के मुताबिक स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर जो जानकारी मिली है उसके अनुसार महिला गांव निवासी स्व. बसंत राम के 30 वर्षीय पुत्र महेश राम अपनी बाइक पर सवार होकर डिहरिया गांव के पोखर के समीप पहुंचे और गाड़ी वहीं खड़ा कर पोखर में स्नान करने लगे. इसी बीच संभवतः गहरा पानी होने के कारण वह पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई. बाद में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा इस बात की सूचना पुलिस को दी गई.














 













Post a Comment

0 Comments