जिले में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई होली ..

सभी ने एक साथ जमकर रंग और गुलाल के साथ होली खेली वहीं शाम को एक दूसरे के घरों पर जाकर होली की बधाइयां दी. केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने जिले वासियों को होली की शुभकामनाएं दी.










- सुबह से ही जिले में देखा गया होली का उत्साह
- देर शाम तक सड़कों पर दिखी चहल-पहल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : होली को लेकर जिले भर में लोगों के बीच खासा उत्साह देखने को मिला. सुबह से ही बच्चे बड़े सभी होली के रंग में रंग गए थे. दिन में जहां सभी ने एक साथ जमकर रंग और गुलाल के साथ होली खेली वहीं शाम को एक दूसरे के घरों पर जाकर होली की बधाइयां दी. केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने जिले वासियों को होली की शुभकामनाएं दी.



एसपी नीरज कुमार सिंह के आवास पर पारंपरिक फाग गायन का आयोजन किया गया था जा जिले भर के तमाम पुलिसकर्मियों तथा प्रबुद्ध जनों ने ने पहुंच कर उन्हें बधाई दी वहीं, एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा ने अपने आवास पर जिले के प्रबुद्ध जनों एवं आम लोगों के साथ अबीर गुलाल लगा होली का आनंद लिया. 

संक्रमण काल के बाद पहली बार जिले में होली को लेकर उत्साह देखा गया कई स्थानों पर लोगों ने जमकर कुर्ता फार होली खेली वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस भी काफी चौकस रही. कुछ दुर्घटनाओं को छोड़कर कभी किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है. त्यौहार को लेकर सुबह से लेकर देर शाम तक सड़कों पर चहल-पहल देखी गई.



















 













Post a Comment

0 Comments