वीडियो : आर के ग्रुप ने नगर वासियों को दिया होटल रिवर फ्रंट का तोहफा ..

नगर के पीपरपांती रोड में एसएस शॉपिंग मॉल के ऊपर तकरीबन चार हज़ार स्क्वायर फीट में बने इस आकर्षक होटल की यह विशेषता है कि यह गंगा नदी के किनारे है, जहां से मां गंगा और रामेश्वर मंदिर का सीधा दर्शन होता है. नदी के किनारे बने होने के कारण इसका नाम होटल रिवर फ्रंट रखा गया है. 

 





- गंगा किनारे चार हज़ार स्क्वायर फीट में बना है शानदार होटल
- सभी तरह के आयोजनों के लिए है बेहतर व्यवस्था

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आरके ग्रुप के विनय कुमार तथा उनकी पत्नी मंजूषा  की 23 वीं वैवाहिक वर्षगांठ के मौके पर शनिवार को नगर वासियों को होटल रिवर फ्रंट का तोहफा मिला. विनय कुमार की माँ तथा आरके ग्रुप की हेड उषा देवी ने इसका उद्घाटन किया. इस दौरान आयोजित सांस्कृतिक संध्या के द्वारा इसका विधिवत शुभारंभ किया गया. नगर के पीपरपांती रोड में एसएस शॉपिंग मॉल के ऊपर तकरीबन चार हज़ार स्क्वायर फीट में बने इस आकर्षक होटल की यह विशेषता है कि यह गंगा नदी के किनारे है, जहां से मां गंगा और रामेश्वर मंदिर का सीधा दर्शन होता है. नदी के किनारे बने होने के कारण इसका नाम होटल रिवर फ्रंट रखा गया है. 



जानकारी देते हुए प्रबंधक पवन कुमार ने बताया कि होटल पूर्णत: वातानुकूलित है. इसमें शादी विवाह समेत अन्य आयोजनों के लिए आकर्षक हॉल तथा ऐसी कमरे भी हैं. कमरों का किराया केवल 15 सौ रुपये से शुरु है वहीं, सर्व सुविधा संपन्न हॉल तथा उसके साथ दस कमरों की बुकिंग 75 हज़ार रुपये से शुरु है. उन्होंने कहा कि बुकिंग के लिए मोबाइल नंबर 9835810061 पर सम्पर्क किया जा सकता है. उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान विनय कुमार सुनील कुमार अजय कुमार सर्राफ, पवननंदन केसरी, रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो : 



जानकारी देते हुए प्रबंधक पवन कुमार ने बताया कि होटल पूर्णत: वातानुकूलित है. इसमें शादी विवाह समेत अन्य आयोजनों के लिए आकर्षक हॉल तथा ऐसी कमरे भी हैं. कमरों का किराया केवल 15 सौ रुपये से शुरु है वहीं, सर्व सुविधा संपन्न हॉल तथा उसके साथ दस कमरों की बुकिंग 75 हज़ार रुपये से शुरु है. उन्होंने कहा कि बुकिंग के लिए मोबाइल नंबर 9835810061 पर सम्पर्क किया जा सकता है. उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान भारतीय ज्वेलर्स ग्रुप के विनय कुमार सुनील कुमार अजय कुमार सर्राफ, पवननंदन केसरी समेत कई लोग मौजूद रहे.



Post a Comment

0 Comments