धर्म सम्मेलन में शामिल होंगे श्री श्री रविशंकर, महायज्ञ की तैयारियों का जीयर स्वामी ने लिया जायजा ..

बताया कि गुरुदेव के स्वागत की पूरी तैयारी जोर शोर से की जा रही है. बक्सर और आसपास के जिलों के सदस्य भी काफी उत्साहित हैं. गुरुदेव के दर्शन के लिए लालायित लोग अभी से ही आग्रह पत्र भेज रहे हैं. 





- बक्सर के खरवानिया में चार मार्च से आयोजित हो रहा है श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ
- 8 मार्च को धर्म सम्मेलन में शामिल होंगे देश भर से पहुंचे साधु-संत व धर्म गुरु

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आगामी 4 मार्च से खरवनिया में शुरू हो रहे लक्ष्मी नारायण महायज्ञ को लेकर तैयारियां जोरों शोरों से जारी हैं. कार्यक्रम के आयोजन को लेकर तैयारियों की समीक्षा जीयर स्वामी जी महाराज के द्वारा की जा रही है. उन्होंने बुधवार को यज्ञ स्थल का निरीक्षण किया, तैयारियों की जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. उनके साथ यज्ञ के आयोजनकर्ता मिथिलेश पाठक भी मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि महायज्ञ के दौरान 8 मार्च को आयोजित अखिल भारतीय धर्म सम्मेलन में देश भर से धर्म गुरुओं के आने की संभावना है, जिसमें आर्ट ऑफ लिविंग के श्री श्री रवि शंकर भी पहुंचेंगे.





यह जानकारी देते हुए आर्ट ऑफ लिविंग के स्टेट कमिटी मेंबर दीपक पांडेय ने बताया कि गुरुदेव के स्वागत की पूरी तैयारी जोर शोर से की जा रही है. बक्सर और आसपास के जिलों के सदस्य भी काफी उत्साहित हैं. गुरुदेव के दर्शन के लिए लालायित लोग अभी से ही आग्रह पत्र भेज रहे हैं. 



उन्होंने बताया कि गुरुदेव के विशेष आग्रह पर आर्ट ऑफ लिविंग के सदस्य यूक्रेन से सटे देशों पोलैंड, हंगरी, रोमानिया, स्लोवाकिया, और बुल्गारिया में संस्थान के माध्यम से भारतीय छात्रों की मदद के लिए मुहिम चला रहे हैं, जिसकी चर्चा भी भारत में हो रही है. उन्होंने यह भी बताया कि यूक्रेन में फंसे विद्यार्थियों की मदद के लिए हेल्पलाइन भी बना है. जिसका नंबर +3163195328 है.




Post a Comment

0 Comments