वीडियो : युद्ध क्षेत्र से निकल बक्सर के विद्यार्थियों ने पकड़ी वापसी की फ्लाइट, जताया सरकार का आभार ..

उन्होंने बातचीत के दौरान यह कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथों में कमान संभाली, तभी हम सभी यूक्रेन से बाहर निकल सके. उनके प्रयास बिना यह संभव नहीं था. केंद्रीय राज्यमंत्री से मोबाइल फोन पर यह कह कर अमृतांशु भावुक हो गए.





- केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद से बात कर भावुक हुए छात्र
- कहा, प्रधानमंत्री की पहल से मुमकिन हो सकी घर वापसी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : यूक्रेन से बक्सर तथा भारत के सभी छात्रों की वापसी होने लगी है. यूक्रेन से रोमानिया के रास्ते बक्सर आ रहे हैं. चौबे के परसिया गांव निवासी अनिल श्रीवास्तव के पुत्र अभिषेक श्रीवास्तव ने रोमानिया से फ्लाइट में सवार होने के पूर्व अपनी तस्वीरें साझा करते हुए बताया कि वह युद्धग्रस्त यूक्रेन से निकलकर अपने वतन की तरफ आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि भारत सरकार की पहल से उनकी वतन वापसी संभव हो पा रही है. 




दूसरी तरफ नगर के समाहरणालय के समीप के निवासी अमृतांशु कुमार ने केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे से लाइव बातचीत की. उन्होंने बातचीत के दौरान यह कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथों में कमान संभाली, तभी हम सभी यूक्रेन से बाहर निकल सके. उनके प्रयास बिना यह संभव नहीं था. केंद्रीय राज्यमंत्री से मोबाइल फोन पर यह कह कर अमृतांशु भावुक हो गए.


इस दौरान अमृतांशु ने बताया कि भारत सरकार बहुत ही बेहतरीन व्यवस्था की है. जिस वजह से हम भारतीय वहां से आसानी से निकल पा रहे हैं. अमृतांशु ने गुरुवार को रोमानिया से दिल्ली के लिए फ्लाइट ले लिया है. 

जब तक एक भी छात्र वापस नहीं आएगा तब तक चैन से नहीं बैठेगी सरकार : 

केंद्रीय राज्य मंत्री श्री चौबे छात्रों के अभिभावकों से भी बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार के दर्जनों मंत्री अपने भारतीयों को भारत लाने के लिए दिन-रात जुटे हुए हैं, जब तक सभी भारतीय वापस नहीं लौट आएंगे, केंद्र सरकार चैन से नहीं बैठेगी. अमृतांशु ने ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साख दुनिया में काफी मजबूत है इसका फायदा हम सभी छात्रों को मिला है. भारत का जो उन्होंने ब्रांड वैल्यू विश्व में बनाया है. उसका सभी सम्मान कर रहे हैं. तिरंगा को देखकर जिस तरह से लोग सम्मान दिए वह अभिभूत करने वाला था. अमृतांशु सहित अन्य छात्रों ने भारत सरकार का आभार व्यक्त किया है.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments