खाना परोस रही थी माँ, सनकी पुत्र ने कुल्हाड़ी से काट दे दी दर्दनाक मौत ..

राधिका देवी ने जब मृत्युंजय को भोजन परोसा उसी दौरान किसी बात को लेकर मृत्युंजय आवेश में आ गया और उसने कुल्हाड़ी के कई वार से अपनी माँ को मौत के घाट उतार दिया. स्थानीय ग्रामीणों ने जब राधिका देवी की चीख सुनी तो उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस तथा बक्सर में रह रहे परिजनों को दी.





- सिमरी थाना क्षेत्र के एकौना गांव का है मामला
- घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने किया आरोपी पुत्र को गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के एकौना गांव में एक बेटे ने अपनी मां पर कुल्हाड़ी का प्रहार कर उनकी हत्या कर दी. घटना बीती रात तकरीबन 10:00 बजे की है. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब महिला अपने पुत्र को खाना परोस रही थी. इसी बीच सनकी पुत्र ने महिला पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से कई वार कर दिया, जिससे कि उसका चेहरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. गहरे जख्म और अत्याधिक रक्तस्राव होने के कारण मौके पर ही महिला की मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस तथा महिला के बक्सर सदर प्रखंड के सोंधिला निवास कर रहे अन्य पुत्रों व परिजनों को इस बात की सूचना दी गई. 




ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी उक्त हत्यारोपी को गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी एक बार तो हत्यारोपी ने थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मियों को कुल्हाड़ी लेकर दौड़ा दिया तकरीबन डेढ़ घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद किसी तरह पुलिस ने हत्यारोपी पुत्र को अपनी अभिरक्षा में लिया और फिर थाने में लाकर बंद किया जिसके बाद शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की प्रक्रिया शुरू की गई.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक एकौना गांव निवासी सोमोरु गोंड़ के तीन पुत्र मृत्युंजय कुमार गोंड़, विद्युत कुमार गोंड़ तथा विकास कुमार गोंड़ तथा तीन पुत्रियां हैं. सभी संतानों में विद्युत कुमार तथा विकास कुमार को छोड़कर सब की शादी हो चुकी है. सबसे बड़े पुत्र मृत्युंजय कुमार की शादी तकरीबन 12 वर्ष पूर्व स्थानीय थाना रामदास रायपुर डेरा के राजापुर गांव में हुई थी. इस शादी से उसे एक 10 वर्षीय पुत्र तथा 8 वर्षीय पुत्री भी है. बाद में किसी कारणवश पत्नी बच्चों को लेकर कोलकाता चली गई है और वहीं रहा करती है. जिसके बाद से वह गांव पर अकेले ही रहा करता था. जबकि उसके दो अन्य भाई माता पिता के साथ बक्सर सदर प्रखंड के सोंधिला गांव में राह करते थे जहां वह खेती-बाड़ी करते थे.

इसी बीच दो-तीन दिन पूर्व गांव पर रह रहे मृत्युंजय से मुलाकात करने लिए उनकी मां राधिका देवी  रविवार को गांव गई थी. शुक्रवार की रात तकरीबन 10 बजे हर रोज की तरह राधिका देवी ने जब मृत्युंजय को भोजन परोसा उसी दौरान किसी बात को लेकर मृत्युंजय आवेश में आ गया और उसने कुल्हाड़ी के कई वार से अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. स्थानीय ग्रामीणों ने जब राधिका देवी की चीख सुनी तो उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस तथा बक्सर में रह रहे परिजनों को दी.


थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है मामले की जांच जारी है.




Post a Comment

0 Comments