थाने में सैप जवान की संदेहास्पद मौत ..

जवान को सोमवार की सुबह ग्यारह बजे के करीब जिला मुख्यालय से इलाज कराकर इनके दामाद कोरान सराय थाना पहुंचा कर वापस लौट गए. कुछ ही देर बाद आवास में साथ रहने वाले सैप बल के जवानों ने थानेदार को अचानक तबीयत बिगड़ने की सूचना दी. 





- अचानक खराब हुई तबीयत, अस्पताल पहुंचने से ही तोड़ा दम
- थानाध्यक्ष ने कहा, कुछ देर पूर्व दामाद के साथ इलाज कराकर लौटा था जवान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोरान सराय थाने में तैनात एक सैप जवान की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. इसको लेकर थाना में दिन भर हड़कंप का माहौल रहा. मृतक जवान के शव को जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन भेज दिया गया है.




इस घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार बलिया (यूपी) के रहने वाले रवि कुमार तकरीबन आठ माह पहले से कोरानसराय थाना में सैप बल के रूप में तैनात हुए. थानाध्यक्ष जुनैद आलम का कहना है, कि सैप जवान की तबीयत एक-दो दिन से खराब चल रही थी. सैप बल के जवान को सोमवार की सुबह ग्यारह बजे के करीब जिला मुख्यालय से इलाज कराकर इनके दामाद कोरान सराय थाना पहुंचा कर वापस लौट गए. कुछ ही देर बाद आवास में साथ रहने वाले सैप बल के जवानों ने थानेदार को अचानक तबीयत बिगड़ने की सूचना दी. आनन-फानन में बेचैनी से परेशान सैप जवान को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही मौत हो गई. 

अस्पताल उपाधीक्षक डॉ गिरीश कुमार सिंह ने बताया कि तबीयत खराब होने के बाद जवान को लिखो कोरान सराय पुलिस अस्पताल पहुंची थी लेकिन, यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक जवान का शव जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन भेज दिया गया है. उधर, ड्यूटी में तैनात बिहार सैप बल के जवान की  अचानक संदेहास्पद मौत को लेकर अनेकों तरह की चर्चाएं हवा में तैर रही है.




Post a Comment

0 Comments