धनसोई बाजार में चोरों ने ग्रामीण को पीटा, किया लहूलुहान ..

एक सप्ताह पूर्व धनसोई बाजार के बन्नी रोड में पूजा ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़ कर दुकान की तिजोरी को तोड़ कर लाखों रुपए की चोरी कर ली गई थी. अभी वह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि सब्जी बाजार गली में तुलसी दास सेठ के लड़के अमित कुमार की दुकान में चोरी हो गई.




- लगातार सामने आ रही चोरी की घटनाएं
- लोहे की रॉड और हथौड़े से मारकर किया ग्रामीण को जख्मी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई बाजार में चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है. बुधवार की रात्रि को भी चोरों ने धनसोई बाजार के सब्जी गली में फिर से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. इस दौरान गुजर रहे एक राहगीर द्वारा जब चोरी की वारदात देख जब शोर मचाया शुरु किया तो उसे चोरों ने उनके सिर पर हथौड़े एवं रॉड से मारकर उन्हें लहूलुहान कर दिया. घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस को देख अज्ञात चोर फरार हो गए लेकिन, जाते-जाते दुकान से कई कीमती गहने भी ले भागे. मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस अनुसंधान में जुट गई है. ज्ञात हो कि इससे एक सप्ताह पूर्व धनसोई बाजार के बन्नी रोड में पूजा ज्वेलर्स की दुकान का शटर तोड़ कर दुकान की तिजोरी को तोड़ कर लाखों रुपए की चोरी कर ली गई थी. अभी वह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि सब्जी बाजार गली में तुलसी दास सेठ के लड़के अमित कुमार की दुकान में चोरी हो गई.






बताया जा रहा है कि चोर दुकान का शटर तोड़ कर गए. दुकान में प्रवेश कर उन्होंने कर तिजोरी को उलट दिया था तथा ग्राइंडर मशीन से तिजोरी को काट दिया था. इसी बीच रास्ते से गुजर रहे सरोज कुमार सिंह उर्फ लाली को चोरी होने की भनक लग गई. लाली ने शोर मचाना शुरु किया गया. इस पर भड़के चोरों ने लाली की पकड़ लिया तथा लोहे के रॉड एवं हथौड़े से मारकर  उन्हें जख्मी कर दिया. मौके पर पहुचीं पुलिस ने जख्मी को इलाज हेतु निजी अस्पताल ले जाया गया. तत्पश्चात स्वर्ण व्यवसायी को दुकान में चोरी की घटना से अवगत कराया गया. इस दौरान भाग रहे चोरों ने दुकान के शो-केश में रखे हजारों रुपये के चांदी के कई कीमती सामान ले जाने में सफल रहे. थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.



Post a Comment

0 Comments