वीडियो : भाजपा की प्रचंड जीत पर नगर में निकला बुलडोजर जुलूस ..

कहा कि यूपी समेत चार राज्यों की ऐतिहासिक जीत ने बता दिया है कि जनता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों एवं नेतृत्व में विश्वास कर रही है. इस जीत से कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ेगा. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश भी तेजी से आगे बढ़ रहा है.  





- जीत के जश्न में खूब उड़े अबीर गुलाल, कार्यकर्ताओं ने जमकर फोड़े पटाखे
- कहा, सरकार के विकास को जानता ने रखा सबसे ऊपर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों में भाजपा की जीत के बाद बक्सर में कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला. उन्होंने विजय जुलूस निकालकर एक दूसरे को बधाई दी, साथ ही खूब अबीर गुलाल उड़ाए. रात को कार्यकर्ताओं के द्वारा जमकर पटाखे भी फोड़े गए. ऐसे में होली और दीपावली दोनों एक ही दिन देखने को मिल गई. जीत के बाद भाजयुमो कार्यकर्ताओं में इतना उत्साह था कि उन्होंने भाजपा का झंडा हाथों में लिए बुलडोजर की सवारी कर बुलडोजर बाबा के नाम से विख्यात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीत का जश्न मनाया. इसके पूर्व सुबह से ही सभी टीवी स्क्रीन्स के सामने चिपके बैठे थे. जैसे ही रुझान आने शुरु हुए कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय में एकत्रित होने लगे.




जिलाध्यक्ष माधुरी कुंवर ने कहा कि यूपी समेत चार राज्यों की ऐतिहासिक जीत ने बता दिया है कि जनता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों एवं नेतृत्व में विश्वास कर रही है. इस जीत से कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ेगा. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश भी तेजी से आगे बढ़ रहा है. भाजयुमो जिलाध्यक्ष डॉ प्रिय रंजन चौबे के नेतृत्व में अबीर-गुलाल उड़ा, मिठाई बांट खुशी मनाई गई. इसके अतिरिक्त ढोल बजा कर, फाग गायन कर भी हर्ष व्यक्त किया गया. 


जीत की खुशी में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय से पुलिस चौकी तक वाहन रैली निकाली. वही व्यवसायी नेता शिवजी खेमका ने व्यवसायियों के साथ नगर में पैदल जुलूस निकाला. जश्न में शामिल लोगों में जिला उपाध्यक्ष पुनीत सिंह, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सौरभ कुमार तिवारी, अनुराग श्रीवास्तव, नितिन मुकेश, राहुल दूबे, सौरभ चौबे, निक्कू तिवारी, रूपेश दूबे, त्रिभुवन पाठक, दीपक सिंह, ओम जी यादव, चुन्नू सिंह, मनोज पांडेय  मदन जी दूबे, रमेश वर्मा, लक्ष्मण शर्मा, पीयूष प्रियदर्शी,  अविनाश पाण्डेय, शशि बावला, सुमित उपाध्याय और अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.


कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रचंड बहुमत ने यह साबित कर दिया है कि देश की जनता ने विकास के सामने जाति-पाति तथा अन्य भेदभाव को भुलाने का संकल्प ले लिया है. निश्चित रूप से  जीत यह साबित कर रही है कि जनता को गुंडाराज नहीं बल्कि विकास की सरकार चाहिए.




Post a Comment

0 Comments