बड़ी खबर : एक दर्जन से अधिक पिस्टल-मैगजीन के साथ दो हथियार सप्लायर गिरफ्तार ..

उम्मीद है कि पुलिस हथियारों की तस्करी एक बड़े गैंग का खुलासा कर सकती है. मामले में पूछे जाने पर एसपी राज ने फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज किया लेकिन, कहा कि शनिवार को इस मामले में प्रेस वार्ता कर अधिक जानकारी दी जाएगी.

- कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- गिरफ्तारी के साथ ही हथियार तस्करी के बड़े नेटवर्क खुलासे की संभावना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के दियामान से पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा पिस्टल व कारतूस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा पिस्तौल, कारतूस तथा अन्य हथियारों की बरामदगी की गई है. 

बताया जा रहा है कि पकड़े गए दोनों अभियुक्तों में पुलिस को जो जानकारी दी है उसके आधार पर पुलिस ने एक साथ अलग अलग टीम बनाकर कई जगहों पर ब्रह्मपुर, चक्की, सिमरी, डुमरांव समेत कई इलाकों छापेमारी शुरु कर दी है. उम्मीद है कि पुलिस हथियारों की तस्करी एक बड़े गैंग का खुलासा कर सकती है. मामले में पूछे जाने पर एसपी राज ने फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज किया लेकिन, कहा कि शनिवार को इस मामले में प्रेस वार्ता कर अधिक जानकारी दी जाएगी.

घटना के संदर्भ में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर को कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस को यह सूचना मिली की हथियारों की एक बड़ी खेप के साथ दो तस्कर कहीं जा रहे हैं. इस सूचना के आलोक में कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम बनाकर निगरानी शुरू की गई. इसी दौरान दोनों तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए.









Post a Comment

0 Comments