वीडियो : भाजपा की जीत से हर्षित विधि प्रकोष्ठ नेताओं ने न्यायालय में बांटी मिठाईयां ..

कहा कि इस जीत ने यह साबित कर दिया है कि देश में स्वहित के लिए कार्य कर रहे लोगों की हार हो गई और देश हित के लिए कार्य करने वाले लोगों को जनता ने जीत का सेहरा पहना दिया. उन्होंने कहा कि जनता ने अपनी सुरक्षा और विकास का चुनाव किया है. 






- कहा, स्वहित की जगह देशहित का जनता ने किया चुनाव
- प्रधानमंत्री समेत राष्ट्रीय नेताओं को दी बधाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चार राज्यों में हुई भाजपा की जीत के बाद बक्सर में भाजपा के विधि प्रकोष्ठ के नेताओं ने हर्ष व्यक्त किया तथा अबीर-गुलाल लगाकर का मिठाई खिला कर एक दूसरे को जीत की बधाई दी. मौके पर भाजपा की जिलाध्यक्षा माधुरी कुंवर ने कहा कि इस जीत ने यह साबित कर दिया है कि देश में स्वहित के लिए कार्य कर रहे लोगों की हार हो गई और देश हित के लिए कार्य करने वाले लोगों को जनता ने जीत का सेहरा पहना दिया. उन्होंने कहा कि जनता ने अपनी सुरक्षा और विकास का चुनाव किया है. 

उधर, प्रकोष्ठ के संयोजक शशिकांत राय ने भाजपा की चार राज्यों में प्रचंड जीत एवं सरकार के गठन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गृह मंत्री अमित शाह समेत सभी नेताओं का आभार जताया है. साथ ही उत्तर प्रदेश में बुलडोजर बाबा के नाम से विख्यात मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का भी विशेष आभार प्रकट किया. 

मौके पर जिला विधिक प्रकोष्ठ सोशल मीडिया प्रभारी मनोज कुमार राय एवं विधि प्रकोष्ठ के सदस्य तथा अधिवक्ता मनोज कुमार राय, शशिभूषण राय, दयासागर पांडेय, रविशंकर सिंह, राघव कुमार पांडेय, वसीम अकरम, रविंद्रनाथ तिवारी, नीलम देवी, वेद प्रकाश समेत सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments