वीडियो : दूसरी शादी का विरोध कर रही पत्नी की मौत, पति पर हत्या का आरोप ..

बताया के पिछले माह की चार तारीख को उनके बहनोई संजय ने दूसरी शादी कर ली. यह शादी उन्होंने झारखंड निवासी किसी महिला से की है. इस बात की भनक जैसे ही ज्योति को लगी उन्होंने तुरंत इसका विरोध करना शुरू किया और अंत में अपने मायके वालों को बुलाकर मायके चली गई.

- सिमरी थाना क्षेत्र के बकुलहा पट्टी गांव का है मामला
- मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के बकुहला पट्टी में एक विवाहिता की मौत हो गई है. मृतका के भाई का कहना है कि विवाहिता की हत्या उसी के पति यानी कि उनके बहनोई ने दूसरी पत्नी के चक्कर में कर दी है. इतना ही नहीं इस हत्या में बहन के ससुराल वाले भी शामिल है मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी है. एएसपी राज का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के नारायणपुर गांव की ज्योति देवी की शादी वर्ष 2004 में बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के बकुलहा पट्टी निवासी संजय खरवार से हुई थी. शादी से उनकी एक 14 वर्षीय पुत्री भी है. जो नवीं कक्षा की छात्रा है. मृतका के भाई अभिषेक कुमार ने बताया के पिछले माह की चार तारीख को उनके बहनोई संजय ने दूसरी शादी कर ली. यह शादी उन्होंने झारखंड निवासी किसी महिला से की है. इस बात की भनक जैसे ही ज्योति को लगी उन्होंने तुरंत इसका विरोध करना शुरू किया और अंत में अपने मायके वालों को बुलाकर मायके चली गई.

बेटी की परीक्षा दिलाने वापस ससुराल पहुंची थी ज्योति :

अभिषेक ने बताया कि उनकी भांजी मधु की स्कूली परीक्षा होनी थी जिसको लेकर ज्योति देवी को बुधवार को फिर से ससुराल आना पड़ा. ससुराल में पति की दूसरी शादी को लेकर ही फिर से विवाद शुरु हुआ और अंततः पति ने गुरुवार की रात ज्योति की हत्या कर दी. और उसका शव पंखे से लटका दिया. यह सारा घटनाक्रम मृतका की पुत्री मधु की आंखों के सामने हुआ, बाद में उसने किसी तरह अपने मामा को इस बात की सूचना दी जिसके बाद उन्होंने सिमरी थाने की पुलिस को अवगत कराया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. एएसपी राज का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तथा पुलिसिया जांच में मामला स्पष्ट हो जाएगा.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments