वीडियो : डीएम से मिले पेट्रोलियम डीलर्स, रखी मृत कर्मी के परिजनों को मुआवजा व अपनी सुरक्षा की मांग ..

पेट्रोल पम्प पर पुलिस गश्त बढ़ाने और एक पुलिस रजिस्टर रखने जिस पर गश्ती दल के द्वारा प्रतिदिन हस्ताक्षर करने की मांग की गई. मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपये का मुआवजा तथा उसके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने के साथ ही जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की भी मांग की है.







- कहा, पेट्रोल पंप संचालकों को जल्द से जल्द दिया जाए हथियार का लाइसेंस
- कहा, नियमित रूप से गश्त लगाए पुलिसकर्मी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डिस्ट्रिक्ट पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के सदस्यों ने जिला पदाधिकारी अमन समीर से मुलाकात कर उन्हें एक मांग पत्र सौंपा जिसमें पेट्रोल पम्पों से बैंक तक नगदी परिवहन में निःशुल्क पुलिस अभिरक्षा, पेट्रोल पम्पों के मालिकों के लंबित शस्त्र - अनुज्ञप्तियों को अविलंब मंजूर कर निर्गत करने, नए आवेदनों के आधार पर 60 दिनों के अंदर शस्त्र अनुज्ञप्ति निर्गत करने, पेट्रोल पम्पों के नाम एक - एक शस्त्र अनुज्ञप्ति निर्गत करने (जिस प्रकार बैंकों को बैंक शाखाओं के नाम अनुज्ञप्ति दी जाती है). 





इसके अतिरिक्त पेट्रोल पम्प पर पुलिस गश्त बढ़ाने और एक पुलिस रजिस्टर रखने जिस पर गश्ती दल के द्वारा प्रतिदिन हस्ताक्षर करने की मांग की गई. मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपये का मुआवजा तथा उसके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने के साथ ही जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की भी मांग की है.

बता दें कि सोमवार को दिन में तकरीबन 12:00 बजे प्रतापसागर के समीप मिताली सर्विस स्टेशन पैट्रोल पंप से 5 लाख 42 हज़ार रुपये नगद राशि लेकर पेट्रोल पंप के प्रबंधक मनोज पासवान प्रताप सागर के इंडियन बैंक में जमा कराने के लिए गए थे, जहां पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उनसे पैसे लूट लिए और इस दौरान उन्हें दो गोलियां मार दी,3 जिससे कि उनकी मौत हो गई थी.

वीडियो : 















 














Post a Comment

0 Comments