वीडियो : मुंह छिपा कर चोरी करने पहुंचा था युवक, सीसीटीवी ने बता दी पहचान ..

बताया कि उनकी दुकान घनी आबादी के बीच में है. बीती रात एक चोर लोहे की रॉड से दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा और उसने लैपटॉप व मोबाइल की चोरी कर ली है. सहयोग से उसकी सारी गतिविधि सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है जिसके आधार पर पुलिस उसे पकड़ने का दावा कर रही है.








- सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव का है मामला
- तस्वीर के आधार पर पहचान की कोशिश कर रही है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. इन्ही घटनाओं के बीच रविवार को एक बार इसी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव में चोरी की घटना सामने आई है,, जिसने चोर मैं दुकान में घुसकर लैपटॉप और मोबाइल चुरा लिया. घटना की जानकारी सुबह दुकान खोलने पहुंचे दुकानदार को हुई जिसके बाद उन्होंने थाने में आवेदन दिया. थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर का कहना है कि मामले में जो तस्वीर प्राप्त हुई है उसके आधार पर आगे की जांच की जा रही है.




बताया जा रहा है कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी करने पहुंचे युवक की तस्वीर भी कैद हो गई है दरअसल, उसे यह अंदाजा ही नहीं था कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है. जब उसने सीसीटीवी कैमरा देखा तो मुंह छिपाना शुरू कर दिया लेकिन, तब तक उसकी तस्वीर कैमरे में कैद हो गई थी. उसी तस्वीर के आधार पर पुलिस युवक की पहचान की कोशिश कर रही है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए बलिहार गांव निवासी साइबर कैफे संचालक टूशन अंसारी ने बताया कि उनकी दुकान घनी आबादी के बीच में है. बीती रात एक चोर लोहे की रॉड से दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा और उसने लैपटॉप व मोबाइल की चोरी कर ली है. सहयोग से उसकी सारी गतिविधि सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है जिसके आधार पर पुलिस उसे पकड़ने का दावा कर रही है.

बढ़ी हैं चोरी की घटनाएं :

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह घटना कोई पहली घटना नहीं है इसके पहले चार दिन पूर्व ही स्थानीय एएसएम हाई स्कूल के अंदर से 25 हज़ार रुपये से अधिक की सरकारी संपत्ति की चोरी कर ली गई थी. मामले में प्रधानाध्यापक के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इतना ही नहीं थाना क्षेत्र के बलिहार खेल मैदान के समीप से पानी टंकी के निर्माण कार्य में लगे बलिया जिले के मजदूर की बाइक भी चोरी हुई थी.

वीडियो : 
















 














Post a Comment

0 Comments