1082 अधिवक्ताओं ने किया मतदान, दो वरिष्ठ अधिवक्ता कर रहे हैं अध्यक्ष पद की दावेदारी ..

मतदान संपन्न होने के बाद अब 7:00 बजे शाम से मतगणना शुरू हुई जो 10:00 बजे रात्रि तक परिणाम आ जाने की संभावना है. जानकारी देते हुए अधिवक्ता जितेंद्र कुमार ने बताया कि अधिवक्ता संघ चुनाव में मतदान करने के लिए कई अधिवक्ता पहुंचे हुए थे लेकिन तकरीबन 35 से 40 फीसद अधिवक्ता मतदान में शामिल नहीं हो सके.

 






 

- 7:00 बजे शाम से शुरू हुई मतगणना 10:00 बजे तक आएगा परिणाम
- परिणाम जानने को लेकर उत्सुक हैं अधिवक्ता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अधिवक्ता संघ का मतदान संपन्न हो गया है. कुल 1082 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. मतदान संपन्न होने के बाद अब 7:00 बजे शाम से मतगणना शुरू हुई जो 10:00 बजे रात्रि तक परिणाम आ जाने की संभावना है. जानकारी देते हुए अधिवक्ता जितेंद्र कुमार ने बताया कि अधिवक्ता संघ चुनाव में मतदान करने के लिए कई अधिवक्ता पहुंचे हुए थे लेकिन तकरीबन 35 से 40 फीसद अधिवक्ता मतदान में शामिल नहीं हो सके.





अधिवक्ता संघ के चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए बबन ओझा तथा रामेश्वर प्रसाद वर्मा में कांटे की टक्कर है. ऐसा माना जा रहा है कि रामेश्वर वर्मा कड़ी टक्कर दे रहे हैं. महासचिव पद पर कई प्रत्याशियों की दावेदारी के कारण इस पद के विजेता को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है.

दिन भर रहा गहमागहमी का माहौल, लस्सी ठंडा और नाश्ते का भी था इंतजाम :  

उधर, मतदान करने पहुंचे अधिवक्ता अलग-अलग खेमों में जाकर लस्सी और ठंडा का मजा लेते रहे कई जगहों पर नाश्ता आदि का भी इंतज़ाम किया गया था. मतदान को लेकर जहां न्यायालय परिसर में दिनभर गहमागहमी का माहौल बना रहा वहीं, न्यायिक पदाधिकारियों व कर्मियों के बीच भी यह चर्चा रही कि आखिर इस बार अधिवक्ता पद की कमान किन हाथों में जाने वाली है?
















 














Post a Comment

0 Comments