करोड़ों के भूखंड पर जबरन कब्जे की कोशिश का आरोप, 15 लोगों पर एफआइआर ..

बीते 26 मार्च को उन लोगों के द्वारा तकरीबन 10 अज्ञात लोगों को हरवे-हथियार के साथ लेकर रात में तकरीबन 2:00 बजे जमीन पर बने निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया. ऐसे में उन्होंने मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया है. 









- नगर थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी
- एक ही जमीन पर अलग-अलग लोगों की है दावेदारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के मेन रोड में अवस्थित एक भूखंड पर जबरन कब्जा जमाने का आरोप लगाते हुए छोटकी सारीपुर निवासी एक व्यक्ति ने पांच नामजद समेत पंद्रह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सभी ने फर्जी कागजात के आधार पर जमीन पर कब्जा जमाने की कोशिश की है, साथ ही जमीन पर बने पुल के निर्माण को बलपूर्वक ध्वस्त कर दिया है. मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.



अपने आवेदन में छोटकी सारीमपुर निवासी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि उन्होंने फुलझड़ी देवी पति-स्वर्गीय स्वर्गीय श्याम नारायण शर्मा से जमीन का रजिस्टर्ड महदनामा कराया था. लेकिन बाद में यह जमीन फुलझड़ी देवी के सहयोग से ही हृदय नारायण सिंह तथा अन्य लोगों को संयुक्त रूप से बेच दी गई. इतना ही नहीं बीते 26 मार्च को उन लोगों के द्वारा तकरीबन 10 अज्ञात लोगों को हरवे-हथियार के साथ लेकर रात में तकरीबन 2:00 बजे जमीन पर बने निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया. ऐसे में उन्होंने मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया है. 

बता दें कि नगर के मेन रोड में तकरीबन पांच डिसमिल जमीन को लेकर अलग-अलग पक्षों के द्वारा अपनी दावेदारी की जा रही है. इसी बीच जमीन पर बने निर्माण को ध्वस्त करने की बात सामने आई थी, जसके बाद मामला काफी चर्चित हुआ था.















 














Post a Comment

0 Comments