पहले कुत्ते ने काटा, फिर आपस में ही लड़ने लगे इंसान, मां-बेटा जख्मी ..

बताया कि दोनों पक्ष में किसी ने आवेदन नहीं दिया है. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मितेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना में सिर पर चोट लगने से दोनों मां बेटा जख्मी है. जबकि युवक को भी कई जगह कुत्ते ने काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है.









- मुरार थाने के बीरपुर में युवक को पालतू कुत्ते ने काटकर किया गंभीर रूप से जख्मी
- कुत्ते के मारने पर महिला ने की बवाल, मारपीट में मां बेटा भी घायल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गुरुवार को मुरार थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में राह पकड़ कर जा रहे युवक अखिलेश सिंह (40 वर्ष) को एक कुत्ते ने काटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.  युवक ने कुत्ते पर ईंट पत्थर से प्रहार कर किसी तरह अपनी जान बचाई. इसी बीच उसी गांव की महिला लीलावती देवी और उसका बेटा जय कुमार यादव ने पालतू कुत्ते को मारने का आरोप लगाकर गाली-गलौज शुरु कर दी. मामले ने तूल पकड़ा और मारपीट की घटना में दोनों मां बेटा जख्मी हो गए. आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया.


कुत्ते के काटने को लेकर हुई मारपीट की घटना को तूल देने की कोशिश की तो गई लेकिन, अभी तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने की सूचना नहीं है. मुरार थानाध्यक्ष रविकांत प्रसाद ने बताया कि दोनों पक्ष में किसी ने आवेदन नहीं दिया है. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मितेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना में सिर पर चोट लगने से दोनों मां बेटा जख्मी है. जबकि युवक को भी कई जगह कुत्ते ने काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है.
















 














Post a Comment

0 Comments