शराब बेचने की सूचना देने पर रणक्षेत्र बना चकौड़ा, 40 की संख्या में थे हमलावर, पुलिस को देख बाइक छोड़ भागे ..

चौकीदार के पुत्र को कुछ लोगों ने इसलिए पीट दिया क्योंकि उन्हें यह अंदेशा था कि उसने शराब बिक्री के गुप्त सूचना दी थी. बाद में चौकीदार पुत्र के आवेदन पर दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इसी बात के प्रतिशोध में उन दो लोगों के सहयोगियों ने मारपीट की घटना को अंजाम देने के लिए समूह बनाकर दूसरे पक्ष के लोगों के घर पर हमला बोल दिया. 






- बासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र के चकौड़ा गांव का है मामला
- घटना में कई घायल, कराया जा रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नवानगर थाना के सहायक थाना वासुदेवा ओपी के चकौड़ा गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में कई लोग घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज हो रहा है वहीं, मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार बाइक्स को जप्त किया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस लड़ाई में एक पक्ष के द्वारा तकरीबन 40 लोगों को बुलाया गया था, इसके बाद जमकर मारपीट हुई और कई लोग घायल हो गए. बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची बासुदेवा ओपी, नावानगर तथा कोरानसराय थाने की पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई. एएसपी राज ने बताया कि मामला शराब की सूचना देने के बाद उपजे विवाद से जुड़ा हुआ है.





उन्होंने बताया कि चकौड़ा गांव निवासी चौकीदार के पुत्र को कुछ लोगों ने इसलिए पीट दिया क्योंकि उन्हें यह अंदेशा था कि उसने शराब बिक्री के गुप्त सूचना दी थी. बाद में चौकीदार पुत्र के आवेदन पर दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इसी बात के प्रतिशोध में उन दो लोगों के सहयोगियों ने मारपीट की घटना को अंजाम देने के लिए समूह बनाकर दूसरे पक्ष के लोगों के घर पर हमला बोल दिया. इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए. जैसे ही पुलिस को इस बात की सूचना मिली मौके पर पहुंच विधि-व्यवस्था को नियंत्रित करने की कार्रवाई शुरु की गई. पुलिस को देखते देखते ही असामाजिक तत्व भाग खड़े हुए. मौके से पुलिस ने चार बाइक जब्त की है, जिनके मालिकों के पता लगाया जा रहा है वहीं, पीड़ित पक्ष को आवेदन देने के लिए कहा गया है. बताया जा रहा है कि स्थानीय रामजी सिंह एवं बृजराज सिंह के बीच यह विवाद है.















 














Post a Comment

0 Comments