एक साल पहले अपहृत युवती हसन बाजार से हुई बरामद ..

बताया कि एक साल पहले गायब लड़की के माता-पिता के द्वारा थाना में जिस युवक के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.  लड़की को 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय में भेजा गया है.






- अपहरण का आरोपी युवक भी हुआ गिरफ्तार, 
- गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक साल पहले कोरान सराय थाना क्षेत्र के एक गांव से कथित अपहृत लड़की को पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की रात भोजपुर जिले के हसन बाजार से बरामद कर लिया गया. इस आशय की जानकारी देते हुए कोरान सराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि एक साल पहले गायब लड़की के माता-पिता के द्वारा थाना में जिस युवक के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.  लड़की को 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय में भेजा गया है.

इस बाबत  मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की एक साल पहले अपने घर से अचानक गायब हो गई. काफी खोजबीन के बाद जब परिजनों को कोई सुराग नहीं मिला तो गायब लड़की के परिजनों के बयान पर कोरान सराय गांव निवासी नंदजी पासवान के पुत्र बबलू पासवान के खिलाफ अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. गुरुवार की शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अपहरण मामले में आरोपी युवक के साथ एक साल पहले गायब लड़की भोजपुर जिला अंतर्गत पीरो थाना के हसन बाजार में रह रही हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी के दौरान लड़की बरामद हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.




















 














Post a Comment

0 Comments