पर्स में गहने लेकर बहन से मिलने जा रही थी महिला, उचक्कों की हुई शिकार ..

ऑटो से उतरने के बाद महिला ने पर्स देखा तो उसका चेन खुला हुआ था तथा उसमें रखे गए आभूषण गायब थे. काफी खोजबीन के बाद जब उसको का कोई सुराग नहीं मिला तो महिला के लिखित आवेदन पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

 







- डुमरांव रेलवे स्टेशन से ऑटो पर बैठकर अपने बहन की घर जा रही थी महिला
- डुमरांव में बढ़ गया है उचक्कों तथा पॉकेटमारों का आतंक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव में इन दिनों पॉकेटमारों और उच्चको की सक्रियता बढ़ गई है. आए दिन रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और सार्वजनिक स्थलों पर उचक्के आम लोगों पर हाथ साफ कर देते हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन ऑटो पर सवार होकर अपनी बहन से मिलने जा रही ज्योति केसरी नामक महिला के पर्स में रखे लाखों के आभूषण पर उचक्कों ने हाथ साफ कर दिया. महिला के लिखित आवेदन पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कर विभिन्न बिंदुओं पर पड़ताल करते हुए पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 





मिली जानकारी के अनुसार कानपुर (यूपी) के विवेका नगर की रहने वाली महिला ज्योति केसरी गुरुवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतर कर आटो पर सवार होकर अपनी बहन के घर जा रही थी. पलक झपकते ही महिला के पर्स में रखे गए सोने का मंगलसूत्र, चेन, दो अंगूठी और झुमका सहित लाखों के आभूषण उचकको ने गायब कर दिया.

ऑटो से उतरने के बाद महिला ने पर्स देखा तो उसका चेन खुला हुआ था तथा उसमें रखे गए आभूषण गायब थे. काफी खोजबीन के बाद जब उसको का कोई सुराग नहीं मिला तो महिला के लिखित आवेदन पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने की.















 














Post a Comment

0 Comments