फ्लैग मार्च निकाल लोगों को दिलाया कानून-व्यवस्था का भरोसा ..

अपराधियों में कानून का भय हो इसके लिए यह फ्लैग मार्च निकाला गया. आगामी एमएलसी चुनाव के मद्देनजर भी अपराधियों को संदेश दिया गया कि किसी भी तरह शांति-व्यवस्था को भंग करने की कोशिश बर्दाश्त नहीं होगी. 








- नगर में निकाल गया फ्लैग मार्च, भारी संख्या में पुलिस बल रहे मौजूद
- विधि-व्यवस्था तथा आगामी एमएलसी चुनाव को लेकर निकाला गया था फ्लैग मार्च

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर नगर में विधि-व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से अंचल पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार यातायात निरीक्षक अंगद सिंह, समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे. फ्लैग मार्च नगर थाने से निकलकर नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए सिंडिकेट तक पहुंचा जहां से पुनः नगर थाने को वापसी हुई.



अंचल निरीक्षक ने बताया कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. जनता में कानून को लेकर विश्वास बना रहे साथ ही अपराधियों में कानून का भय हो इसके लिए यह फ्लैग मार्च निकाला गया. आगामी एमएलसी चुनाव के मद्देनजर भी अपराधियों को संदेश दिया गया कि किसी भी तरह शांति-व्यवस्था को भंग करने की कोशिश बर्दाश्त नहीं होगी. थानाध्यक्ष ने कहा कि शराबबंदी कानून का अनुपालन कराने के साथ-साथ अन्य असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए भी लगातार कार्रवाई की जा रही है जो कि आगे भी जारी रहेगी.















 














Post a Comment

0 Comments