गरीबों का निवाला छीनने वाले साढ़े तीन हज़ार अपात्र लाभुकों के राशन कार्ड रद्द, 1.34 लाख जुर्माना ..

बताया कि जिन लोगों के नाम हटाए गए हैं उनमें से 8 सरकारी कर्मी भी हैं जिनसे 1 लाख 34 हज़ार 279 रुपयों की वसूली की गई है. इन नामों को हटाने से गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन कार्ड प्रदान करने का मार्ग प्रशस्त होगा. उन्होंने कहा कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.









- सदर प्रखंड के बरुना में सरकारी नौकरी में रहते हुए भी वर्षों से उठा रहे थे गरीबों का राशन
- पिछले तीन माह से लगातार चल रहा अभियान 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  गरीबों का निवाला छीनने वालों के खिलाफ अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में लगातार अभियान चलाया जा रहा है. पिछले तीन महीनों में साढ़े तीन हज़ार से ज्यादा अपात्र लाभुकों का नाम राशन उपभोक्ताओं की सूची से हटा दिया गया यह अभियान लगातार जारी है अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि जिन लोगों के नाम हटाए गए हैं उनमें से 8 सरकारी कर्मी भी हैं जिनसे 1 लाख 34 हज़ार 279 रुपयों की वसूली की गई है. इन नामों को हटाने से गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन कार्ड प्रदान करने का मार्ग प्रशस्त होगा. उन्होंने कहा कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि सरकारी सेवा में रहने के बावजूद राशन कार्ड बनवा कर राशन उठाने वाले सदर प्रखंड के बरुना पंचायत के लोगों से जवाब मांगा गया था. उन्होंने अपने जवाब में स्वीकार किया था कि वह सरकारी सेवा में रहते हुए भी लंबे समय से राशन का उठाव कर रहे थे. ऐसे में उनके विरुद्ध जुर्माना लगाया गया.


















 














Post a Comment

0 Comments