अधिवक्ता संघ चुनाव : 22 अप्रैल को मतदान ..

बताया कि संघ के मतदाताओं की संख्या लगभग 1800 है. नामांकन 6 से 7 अप्रैल दोनों दिन होगा. नामांकन पत्रों की जांच एवं उम्मीदवारों की सूची का प्रकाशन 8 अप्रैल को होगा. नामांकन वापसी की तिथि 11 अप्रैल तक निर्धारित की गई है एवं अंतिम वैध उम्मीदवारो के प्रकाशन की तिथि 12 अप्रैल हैं. 








- मुख्य चुनाव आयुक्त ने दी जानकारी
- चुनाव के संभावित प्रत्याशियों ने तेज किया जनसंपर्क

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला अधिवक्ता संघ,बक्सर का चुनाव 22 अप्रैल को होगा. जिसमें संघ के सदस्य अधिवक्ता मतदान करेंगे. मुख्य चुनाव अधिकारी अनिल ठाकुर ने जारी निर्देश में बताया कि संघ के मतदाताओं की संख्या लगभग 1800 है. नामांकन 6 से 7 अप्रैल दोनों दिन होगा. नामांकन पत्रों की जांच एवं उम्मीदवारों की सूची का प्रकाशन 8 अप्रैल को होगा. नामांकन वापसी की तिथि 11 अप्रैल तक निर्धारित की गई है एवं अंतिम वैध उम्मीदवारो के प्रकाशन की तिथि 12 अप्रैल हैं. मतदान 22 अप्रैल को कराया जाएगा, मतगणना एवं चुनाव परिणाम की घोषणा भी 22 अप्रैल को ही होगी. 


घोषणा के बाद एक तरफ उम्मीदवारों ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है वहीं, दूसरी तरफ मतदाताओं के बीच भी इसको लेकर सरगर्मी बढ़ गई है. माना जा रहा है कि एक बार अधिवक्ता बदलाव के मूड में है जिसे भांपते हुए कई नए चेहरों ने अपनी दावेदारी की है लेकिन अंतिम चुनाव परिणाम आने के पश्चात यह स्पष्ट हो पाएगा कि अबकी बार अधिवक्ता संघ की कमान किन हाथों में होगी?


















 














Post a Comment

0 Comments