रेलवे के खंभे पर चढ़ा ट्रैक्टर, हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेलवे ट्रैक के समीप हुआ हादसा ..

इस कदर बिगड़ा कि चालक ट्रैक्टर को लेकर रेलवे के ओवर हेड तारों को संभालने वाले  खंभे पर चढ़ गया. यह नजारा देखते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया, गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ. संयोगवश ट्रैक्टर चालक भी सुरक्षित मौके से खिसक लिया. 











- असंतुलित होकर ओवर हेड वायर के खंभे पर चढ़ गया ट्रैक्टर
- बाल-बाल बची चालक व आम लोगों की जान 


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के चीनी मिल के पास हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेलमार्ग पर बने रेलवे क्रॉसिंग के समीप रविवार की सुबह एक अजीबोगरीब हादसा हो गया. एक ट्रैक्टर सड़क पर चलते-चलते रेलवे के बिजली खंभे पर चढ़ गया. यह हादसा उस वक्त हुआ जब सीमेंट लादकर इटाढ़ी की तरफ से आ रहे एक ट्रैक्टर का गुल्ला टूट गया और उसका संतुलन इस कदर बिगड़ा कि चालक ट्रैक्टर को लेकर रेलवे के ओवर हेड तारों को संभालने वाले  खंभे पर चढ़ गया. यह नजारा देखते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया, गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ. संयोगवश ट्रैक्टर चालक भी सुरक्षित मौके से खिसक लिया. बाद में इस बात की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा आरपीएफ़ को दी गई जिसके बाद मौके पर आरपीएफ एसआई विजेंद्र मुवाल पुलिस टीम के साथ ट्रैक्टर को हटवाने के प्रयास में लग गए हैं.

मामले में आरपीएफ पोस्ट कमांडर दीपक कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर इटाढ़ी की तरफ से आ रहा था तभी चीनी मिल रेलवे क्रासिंग के समीप यह हादसा हुआ. मौके पर पुलिस टीम भेजी गई है. मामले में ट्रैक्टर को जब्त करते हुए चालक पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी. पोस्ट कमांडर ने बताया कि इस हादसे में रेलवे के परिचालन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है.
















 














Post a Comment

0 Comments