राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में जिले के वुशू खिलाड़ियों ने लहराया परचम ..

प्रतियोगिता में विभिन्न राज्यों से लगभग 200 की संख्या में विश्वविद्यालय शामिल हुए थे, प्रत्येक विश्वविद्यालय से कुल 12 खिलाड़ियों ने भाग लिया जिसमें महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय से कुल छह खिलाड़ियों ने भाग लिया जिसमें तीन महिला खिलाड़ी और एक पुरुष खिलाड़ी ने पदक प्राप्त किया है. 








- ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी पटियाला में आयोजित थी वुशु प्रतियोगिता 
- एमपी प्लस टू कॉलेज के खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ऑल इंडिया इन्टर यूनिवर्सिटी वुशू प्रतियोगिता का आयोजन पंजाब के पटियाला में हुआ. प्रतियोगिता में जिले के वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के तीन खिलाड़ियों ने रजत पदक एवं एक खिलाड़ी ने कांस्य पदक प्राप्त कर विश्वविद्यालय के साथ ही जिले का नाम रोशन किया है. 



प्रतियोगिता का आयोजन 28 मार्च से 31 मार्च तक किया गया था. जीत के बाद बक्सर जिला में पहुंचे प्रतिभागियों का जिले के खिलाड़ियों द्वारा स्वागत किया गया तथा खुशी जाहिर की गई वहीं, खिलाड़ियों के सम्मान को लेकर कार्यक्रम भी आयोजित किया गया जिसमें बक्सर वुशू एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉ आशुतोष कुमार सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी. प्रतियोगिता में विभिन्न राज्यों से लगभग 200 की संख्या में विश्वविद्यालय शामिल हुए थे, प्रत्येक विश्वविद्यालय से कुल 12 खिलाड़ियों ने भाग लिया जिसमें महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय से कुल छह खिलाड़ियों ने भाग लिया जिसमें तीन महिला खिलाड़ी और एक पुरुष खिलाड़ी ने पदक प्राप्त किया है. 

पदक प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों में अमीषा कुमारी (48 किलोग्राम भार में कांस्य पदक), अंशु कुमारी (52 किलोग्राम भार में रजत पदक), निकिता कुमारी (56 किलो भार में रजत पदक) एवं श्याम रजक (48 किलोग्राम भार में रजत पदक) शामिल हैं. खिलाड़ियों को बधाई देने वाले एसोसिएशन के अन्य अधिकारियों में उपाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा, महासचिव मुकेश कुमार, संयुक्त सचिव विवेक कुमार, संघ के संरक्षक, कोषाध्यक्ष अरविंद सिंह, जिला खेल उपाधीक्षक (शारीरिक शिक्षा) ओम प्रकाश शामिल हैं.















 














Post a Comment

0 Comments