बड़ी ख़बर : वीडियो : शिक्षक हत्याकांड में संग्राम यादव समेत 11 पर प्राथमिकी, तीन गिरफ्तार, एसआइटी का गठन ..

कुल सात लोगों को नामजद किया गया जिसमें से पूरी रात चली छापेमारी में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. एसपी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि मामले के त्वरित उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया गया है जो कि मामले के उद्भेदन के लिए प्रयासरत है.









- मामले में परिजनों के द्वारा दर्ज कराई गई है नामजद प्राथमिकी
- गिरफ्तारी के लिए रात भर पुलिस ने की है छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मंगलवार को घर से विद्यालय जाने के दौरान हुई शिक्षक सरोज कुमार सिंह हत्या मामला जमीनी विवाद से ही जुड़ा हुआ है ऐसा उनके घर वालों का मानना है मामले में कुल सात लोगों को नामजद किया गया जिसमें से पूरी रात चली छापेमारी में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है एसपी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि मामले के त्वरित उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया गया है जो कि मामले के उद्भेदन के लिए प्रयासरत है. उन्होंने कहा कि अब तक जो बातें परिजनों से पूछताछ में सामने आई है उसके मुताबिक मामला उसी जमीन के विवाद से जुड़ा हुआ है जिसके लिए खूंटी यादव तथा मृतक सरोज सिंह के भाई पूर्व में हत्या हुई है.





उधर, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले में जो लोग गिरफ्तार हुए हैं उनमें हलचल यादव उनके पिता - शालिक राम यादव दोनों हुकहा तथा जगदीशपुर निवासी किशुन यादव के पुत्र मुन्ना यादव शामिल हैं. साथ ही अन्य नामजद अभियुक्तों में लालगंज निवासी स्वर्गीय खूंटी यादव के पुत्र संग्राम यादव, करहंसी निवासी बटेश्वर यादव, जगदीशपुर निवासी पीतांबर यादव, डुमरांव के हरि जी के हाता निवासी उमाशंकर यादव के साथ साथ तीन-चार अन्य अज्ञात लोगों को भी मामले में अभियुक्त बनाया गया है.


बता दें कि जगदीशपुर निवासी शिक्षक सरोज कुमार सिंह की मंगलवार की सुबह तकरीबन 9:30 बजे उस वक्त हत्या कर दी गई थी. जब वह घर से निकलकर विद्यालय में पढ़ाने के लिए जा रहे थे. इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं ने ज्योति प्रकाश चौक जाम करने की कोशिश की थी लेकिन, वहां पहुंचे पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम के द्वारा उन्हें समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया.

वीडियो : 

















 














Post a Comment

0 Comments