कल से बदल जाएगा विद्यालय संचालन का समय ..

बताया कि जिला पदाधिकारी के निर्देशानुसार गुरुवार 20 अप्रैल से विद्यालय संचालन की समयावधि बदल जाएगी. उन्होंने बताया कि इस बाबत पत्र निर्गत कर दिया है गया है. जिला पदाधिकारी के हस्ताक्षर के उपरांत देर शाम तक जारी कर दिया जाएगा.









- भीषण गर्मी के मद्देनजर जिला पदाधिकारी के निर्देश पर लिया गया फैसला
- सुबह 6:30 बजे से 10:30 बजे तक होगा विद्यालय का संचालन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सभी सरकारी एवं गैर सरकारी प्रारंभिक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में शैक्षणिक गतिविधियों का संचालन प्रातः 6:30 से पूर्वाह्न 10:30 तक किया जाएगा. जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि जिला पदाधिकारी के निर्देशानुसार गुरुवार 20 अप्रैल से विद्यालय संचालन की समयावधि बदल जाएगी. उन्होंने बताया कि इस बाबत पत्र निर्गत कर दिया है गया है. जिला पदाधिकारी के हस्ताक्षर के उपरांत देर शाम तक जारी कर दिया जाएगा.



बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जिले में भीषण गर्मी ने जनजीवन अस्त व्यस्त कर दिया है. पिछले दिनों अधिकतम पारा 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच चुका है. दिन में 9:30 बजे के बाद ही गर्मी लोगों को परेशान करना शुरु कर दे रही है. ऐसे में स्कूली बच्चों को काफी परेशानी हो रही थी. भीषण गर्मी में स्कूली बसों के जाम में फंस जाने के कारण परेशानी दोगुनी हो जा रही है. ऐसे में लगातार यह मांग उठ रही थी कि स्कूल संचालन के समय में परिवर्तन किया जाए.


















 














Post a Comment

0 Comments