बैंक में डाका, लाखों रुपये ले गए अपराधी ..

दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया वहीं, घटना को अंजाम देकर अपराधकर्मी आराम से हथियार लहराते हुए भाग निकले. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है वहीं, दूसरी मौके पर पहुंची नावानगर थाने की पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है.








- दिन में तकरीबन साढे तीन बजे हुई घटना
- छह की संख्या में पहुंचे थे अपराधी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नावानगर स्थित बंधन बैंक में हथियारबंद अपराध कर्मियों ने डकैती की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधकर्मियों ने दिनदहाड़े बैंक में प्रवेश कर लाखों रुपयों की राशि पर डाका डाला है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया वहीं, घटना को अंजाम देकर अपराधकर्मी आराम से हथियार लहराते हुए भाग निकले. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है वहीं, दूसरी मौके पर पहुंची नावानगर थाने की पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार के दिन में तकरीबन 3:30 बजे हुई है उस वक्त सामान्य रूप से बैंकिंग काम काज चल रहा था इसी वक्त चार की संख्या में अपराधी बैंक में घुसे, जबकि दो बैंक के बाहर खड़े होकर निगरानी करते रहे. शाखा प्रबंधक अमरजीत कुमार ने बताया कि डकैतों ने तीन लाख रुपये नगद तीन मोबाइल फोन तथा दो टैब छीन लिए और आराम से भाग निकले. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

















 














Post a Comment

0 Comments