वीडियो : शिक्षक हत्याकांड के बाद खूंटी यादव और चितरंजन सिंह हत्याकांड की भी चर्चा ..

उन्होंने कहा कि सरकार को निश्चित रूप से अपराध नियंत्रण पर काम करना चाहिए वही तुम राव विधायक अजीत कुमार सिंह का कहना है कि यह मामला प्रशासनिक लापरवाही से जुड़ा हुआ है यदि ऐसा नहीं होता तो आज सरोज कुमार सिंह की हत्या नहीं हुई होती उन्होंने प्रशासन से अपराध कर्मियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.
सड़क जाम करने की कोशिश कर रहे लोगों को समझाते एसडीएम







- सूत्रों ने कहा पूर्व से ही सुरक्षा मांग रहे थे शिक्षक
- विधायक ने साधा सरकार पर निशाना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के जगदीशपुर गांव में स्कूल जाते वक्त की गई शिक्षक सरोज सिंह की हत्या मामले को पुलिस जमीनी विवाद से जुड़ा मामला भी मान रही है सूत्रों का कहना है कि जगदीशपुर में तकरीबन 7 बीघे जमीन को लेकर बसपा नेता खूंटी यादव, अधिवक्ता सह सरपंच चितरंजन सिंह समेत अब तक कुल सात हत्याएं हो गई हैं. पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है हालांकि, स्पष्ट रूप से कोई किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है. एसपी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस मामले में वैज्ञानिक अनुसंधान का सहारा ले रही है उम्मीद है कि जल्द ही अपराधी कर्मी पकड़े जाएंगे. उधर मृतक के पारिवारिक सूत्रों का यह कहना है कि उनके भाई चितरंजन सिंह की 2019 में जब हत्या की गई थी उसी वक्त से सरोज कुमार सिंह भी अपनी सुरक्षा को लेकर सशंकित रहते थे ऐसे में उन्होंने कई बार जिला शिक्षा पदाधिकारी से सुरक्षा की भी मांग की थी लेकिन उनकी बातों को अनसुना किया जाता रहा और उनकी हत्या कर दी गई.




उधर इस तरह की घटना सामने आने के दौरान बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा भी बक्सर में ही मौजूद उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सरकार को निश्चित रूप से अपराध नियंत्रण पर काम करना चाहिए वही तुम राव विधायक अजीत कुमार सिंह का कहना है कि यह मामला प्रशासनिक लापरवाही से जुड़ा हुआ है यदि ऐसा नहीं होता तो आज सरोज कुमार सिंह की हत्या नहीं हुई होती उन्होंने प्रशासन से अपराध कर्मियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

वीडियो : 


















 














Post a Comment

0 Comments