अभियान चला रही पुलिस, फिर बरामद हुए 34 लोगों के मोबाइल फोन ..

बताया कि जो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं उसमें स्मार्टफोन के साथ-साथ तीन या चार फीचर फोन भी शामिल है. जल्द ही इनके मालिकों का पता लगाकर मोबाइल फोन को उनके हवाले किया जाएगा. साथ ही उन्होंने एक बार फिर स्पष्ट किया कि मोबाइल फोन गुम होने, छीने जाने या चोरी होने के बाद संबंधित थाने में इसकी लिखित सूचना देना आवश्यक है.







- शांति नगर इलाके से पुलिस ने की बरामदगी
- वेरिफिकेशन के बाद असली मालिकों को सौंपे जाएंगे मोबाइल फोन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस के द्वारा पिछले दिनों जहां एक साथ 40 लोगों के मोबाइल फोन बरामद किए गए थे वहीं, एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस दौरान यह स्पष्ट किया था कि अब अभियान चलाकर लगातार मोबाइल फोन बरामद किए जाएंगे. अपने वादे के अनुरूप पुलिस ने एक बार फिर 34 मोबाइल फोन बरामद करने में सफलता पाई है. बताया जा रहा है कि यह सभी मोबाइल फोन शांति नगर मोहल्ले से बरामद किए गए हैं. अब बरामद मोबाइल फोन आई एम आई नंबर से उसकी वेरिफिकेशन की जा रही है जिसके बाद उन्हें संबंधित स्वामियों तक पहुंचाया जाएगा.



एसपी ने बताया कि जो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं उसमें स्मार्टफोन के साथ-साथ तीन या चार फीचर फोन भी शामिल है. जल्द ही इनके मालिकों का पता लगाकर मोबाइल फोन को उनके हवाले किया जाएगा. साथ ही उन्होंने एक बार फिर स्पष्ट किया कि मोबाइल फोन गुम होने, छीने जाने या चोरी होने के बाद संबंधित थाने में इसकी लिखित सूचना देना आवश्यक है, जिसके बाद पुलिस मोबाइल फोन पता लगाने का कार्य करेगी.

असामाजिक तत्वों का गढ़ बना शांति नगर मोहल्ला :

नगर थाना क्षेत्र का शांति नगर मोहल्ला असामाजिक तत्वों का गढ़ बन कर रह गया है. स्थानीय लोगों की माने तो जिले के तमाम अपराधी इसी इलाके में शरण ले रहे हैं. गांजा, शराब तथा हेरोइन की तस्करी व विक्रय के साथ-साथ चोरी की वारदात को अंजाम देकर भी अपराध कर्मी इसी मुहल्ले में चले आते हैं. लोगों का कहना है कि यह आवश्यक है कि इस मोहल्ले में समय-समय पर जांच अभियान चलाकर असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया जाए.


















 














Post a Comment

0 Comments