अपराध की योजना बना रहे पांच युवक गिरफ्तार, पिस्तौल - कारतूस भी बरामद ..

भलुहा बाजार से कुछ ही दूरी पर स्थित केरोसिन तेल टंकी के पास दो बाइक के साथ पांच लोग खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. स्थानीय सूत्रों से पुलिस को यह जानकारी मिली कि सभी के पास हथियार भी हैं, जिसके बाद एक्टिव पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर उन्हें धर-दबोचा. 







- राजपुर थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे गए सभी युवक


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. इनकी गिरफ्तारी राजपुर थाना क्षेत्र के भलुहा गांव के समीप केरोसिन तेल टंकी के समीप से मंगलवार की देर शाम हुई. पूछताछ के बाद पुलिस में इन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया, जिसके बाद मीडिया से यह जानकारी साझा की गई.



इस बाबत थाना अध्यक्ष युसूफ अंसारी ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर भलुहा बाजार से कुछ ही दूरी पर स्थित केरोसिन तेल टंकी के पास दो बाइक के साथ पांच लोग खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. स्थानीय सूत्रों से पुलिस को यह जानकारी मिली कि सभी के पास हथियार भी हैं, जिसके बाद एक्टिव पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर उन्हें धर-दबोचा. 

पकड़े गए अपराधियों में तारनपुर गांव निवासी सदाशिव राय, चुलबुल सिंह, मुकेश कुमार, एकडार गांव निवासी विकास कुमार, तथा जैतपुरा गांव निवासी छोटू यादव शामिल हैं. जांच के बाद इनके पास से एक देसी कट्टा, 315 बोर के चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए. इस दौरान उनकी बाइक को भी जब्त कर लिया गया.


















 














Post a Comment

0 Comments