बड़ी ख़बर : अधिवक्ता चितरंजन सिंह हत्याकांड के फरार अभियुक्तों की संपत्ति जब्त ..

नगर थाने की पुलिस ने मुफस्सिल थाने के जगदीशपुर तथा डुमरांव थाने के हाता गांव में स्थित आरोपितों के घरों पर इश्तेहार चस्पाया लेकिन, अभियुक्तों ने आत्मसमर्पण नहीं किया. ऐसे में न्यायालय के आदेश अनुसार पुलिस के द्वारा आरोपितों के घर पर पहुंच कर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की गई.








- नगर थाने की पुलिस ने न्यायालय के आदेशानुसार दिया कार्रवाई को अंजाम
- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर तथा डुमरांव थाना क्षेत्र के हाता गांव में हुई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : वर्ष 2019 में हुई अधिवक्ता चितरंजन सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई को अंजाम दिया. नगर थाने की पुलिस ने मुफस्सिल थाने के जगदीशपुर तथा डुमरांव थाने के हाता गांव में स्थित आरोपितों के घरों पर इश्तेहार चस्पाया लेकिन, अभियुक्तों ने आत्मसमर्पण नहीं किया. ऐसे में न्यायालय के आदेश अनुसार पुलिस के द्वारा आरोपितों के घर पर पहुंच कर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की गई.




जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि वर्ष 2019 में हुई अधिवक्ता चितरंजन सिंह की हत्या मामले में नगर थाने में कांड संख्या 06/2019 दर्ज कराया गया था. इस मामले में कई अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है जबकि कुछ अभियुक्त फरार चल रहे हैं फरार अभियुक्तों में शामिल गोविंदा नामक युवक को पिछले दिनों गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था वहीं, डुमरांव थाना क्षेत्र के हाता गांव निवासी रासबिहारी यादव के पुत्र उमाशंकर यादव तथा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी मुक्तेश्वर सिंह के पुत्र रंजीत सिंह फरार चल रहे थे. ऐसे में न्यायालय के आदेशानुसार पहले दोनों अभियुक्तों के घरों पर इश्तेहार चस्पाया गया तथा गुरुवार को संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की गई. संबंधित थानों के पुलिसकर्मियों से भी कार्रवाई के दौरान सहयोग लिया गया.

बता दें कि 21 अगस्त 2019 को व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता तथा जगदीशपुर गांव के सरपंच रह चुके अधिवक्ता चितरंजन सिंह की हत्या उस वक्त कर दी गई थी जब वह व्यवहार न्यायालय से प्रतिदिन की तरह अपना काम निपटा कर अपने गांव जा रहे थे. इसी बीच व्यवहार न्यायालय के पिछले दरवाजे पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामला सात बीघे भूमि के विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा था. जिसमें कई अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

















 














Post a Comment

0 Comments