अंगद सिंह बदले, अब मुकेश कुमार के हाथ मे यातायात की कमान, कई थानेदार भी इधर से उधर..

इसके अलावा नया भोजपुर ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय को नावानगर थानाध्यक्ष बनाया गया है उनके स्थान पर नया भोजपुर का नया प्रभारी सुबोध कुमार को बनाया गया है. इसके पूर्व सुबोध कुमार रामदास राय के डेरा ओपी प्रभारी के रूप में कार्यरत थे.








- बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों की हुई बदली
- ज्ञानप्रकाश सिंह को मिला सोनवर्षा सजंय सिंह को मिली चक्की की कमान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने क्राइम कंट्रोल को लेकर नई रणनीति बनानी शुरु कर दी. इस दौरान बड़े पैमाने पर पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है. 



जारी की गई अधिसूचना के मुताबिक चक्की ओपी के प्रभारी ज्ञानप्रकाश सिंह को सोनवर्षा ओपी थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है. वहीं, चक्की ओपी थाने का प्रभारी सजंय सिंह को बनाया गया है जो कि वर्तमान में नगर थाना में बतौर सब-इंस्पेक्टर कार्यरत हैं. इसके अलावा नया भोजपुर ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय को नावानगर थानाध्यक्ष बनाया गया है उनके स्थान पर नया भोजपुर का नया प्रभारी सुबोध कुमार को बनाया गया है. इसके पूर्व सुबोध कुमार रामदास राय के डेरा ओपी प्रभारी के रूप में कार्यरत थे.

रामदास राय के डेरा ओपी का नया प्रभारी विकास त्रिपाठी को बनाया गया जो कि राजपुर थाना में बतौर सबइंस्पेक्टर कार्यरत हैं. बक्सर नगर के यातायात प्रभारी अंगद सिंह को डुमरांव थाने में पदस्थापित किया गया जबकि, इनके स्थान पर डुमरांव थाना में कार्यरत पुलिस अवर निरीक्षक मुकेश कुमार को बक्सर नगर का नया ट्रैफिक इंचार्ज बनाया गया है.

सभी पुलिस पदाधिकारियों को एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा यह निर्देश दिया गया है कि वे सब 24 घण्टे के अंदर अपने नव पदस्थापन स्थल पर योगदान देंगे.


















 














Post a Comment

0 Comments