चोरों के बड़े गैंग का उद्भेदन, तीन लैपटॉप, मोबाइल फोन के साथ आठ गिरफ्तार ..

उनकी निशानदेही पर सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव में छापेमारी कर वहां से दो लैपटॉप के साथ अन्य अपराधी अपराध कर्मियों की संख्या आठ है. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराध कर्मियों ने चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. 










- नगर थाना क्षेत्र में दो माह पहले की थी चोरी
- कृष्णाब्रह्म तथा सिकरौल थाना क्षेत्र से पकड़े गए सभी

बक्सर टॉप, न्यूज़, बक्सर : नगर थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दो माह पूर्व धोबी घाट मोहल्ले में हुई चोरी की वारदात का उद्भेदन करते हुए आठ अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों को मंगलवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.


नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि दो माह पूर्व धोबी घाट मोहल्ले में एक चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसमें तीन लैपटॉप मोबाइल फोन आदि की चोरी कर ली गई थी. मामले की जांच की जा रही थी पुलिस ने थाना क्षेत्र से कुछ अपराध कर्मियों को एक लैपटॉप के साथ गिरफ्तार किया. उनकी निशानदेही पर सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव में छापेमारी कर वहां से दो लैपटॉप के साथ अन्य अपराधी अपराध कर्मियों की संख्या आठ है. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराध कर्मियों ने चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उनके पास लैपटॉप बरामद हुआ है. पुलिस द्वारा पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि जो अपराधी पकड़े गए हैं उनका पुराना आपराधिक इतिहास है अथवा नहीं?

उन्होंने कहा कि मामले के उद्भेदन के लिए एसपी नीरज कुमार सिंह से दिशा-निर्देश प्राप्त हुए थे. जिसके आलोक में कार्रवाई करते हुए अनुसंधान को मुकाम तक पहुंचाया गया और अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी संभव हो सकी.














 














Post a Comment

0 Comments