बिना लाइसेंस के चल रहा पशु हाट हो रही तस्करी : मृत्युंजय दूबे

कहा कि चौसा यादव मोड़ जहां मक्सर मुख्य थाना चौसा प्रखंड कार्यालय एवं अंचल कार्यालय अवस्थित है वहीं पर अवैध तरीके से पशु मेले का आयोजन किया जाता है. उन्होंने यह बताया कि इस पशु मेले का लाइसेंस किसी के पास नहीं. यहां पशुओं के.मांस का व्यापार करने वाले लोग पशुओं को पिकअप पर लादकर पश्चिम बंगाल ले जाते जहां से वह उनके मांस का व्यापार करते हैं. 








- ग्राम स्वराज ट्रस्ट के अध्यक्ष ने कहा, बिना लाइसेंस के मेले का हो रहा संचालन
- लगाए मांस तस्करी किए जाने के आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ग्राम स्वराज ट्रस्ट पवनी के अध्यक्ष मृत्युंजय दूबे ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि चौसा यादव मोड़ जहां मक्सर मुख्य थाना चौसा प्रखंड कार्यालय एवं अंचल कार्यालय अवस्थित है वहीं पर अवैध तरीके से पशु मेले का आयोजन किया जाता है. उन्होंने यह बताया कि इस पशु मेले का लाइसेंस किसी के पास नहीं. यहां पशुओं के.मांस का व्यापार करने वाले लोग पशुओं को पिकअप पर लादकर पश्चिम बंगाल ले जाते जहां से वह उनके मांस का व्यापार करते हैं. 




मृत्युंजय दूबे ने कहा कि बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार जहां कानून के राज की बात कहते हैं वही उन्ही के राज में बगैर लाइसेंस के पशु हाट का संचालन होना अपने आप में कई सवाल खड़े करता है. 

श्री दूबे ने बताया कि पूर्व में भी तत्कालीन अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा पशु मेले के संचालन पर कुछ दिनों के लिए रोक लगाई गई थी लेकिन फिर पशु मेला शुरू हो गया. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि यदि एक हफ्ते के अंदर पशु मेले का संचालन बंद नहीं किया गया तो और भी तेज आंदोलन किया जाएगा.

















 














Post a Comment

0 Comments