घर पर बुलडोजर चलाने के बावजूद फरार चल रहे तीन इनामी अपराधी गिरफ्तार ..

तीनों बगेन गोला थाना क्षेत्र के पोखराहा गांव के निवासी हैं. इनमें से राकेश राय हत्या मामले में अभियुक्त होने की वजह से गिरफ्तार किए गए थे, जिन्हें उम्र कम होने पर बाल पर्यवेक्षण गृह भोजपुर में रखा खा गया था जहां से वह फरार हो गए थे.







- गुप्त सूचना के आधार पर बगेन गोला थाना क्षेत्र के पोखराहा गांव से हुई गिरफ्तारी
- हत्या, हत्या का प्रयास तथा आर्म्स एक्ट के कई मामले हैं दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कुर्की जब्ती के दौरान बुलडोजर चलाकर घर जाने के बावजूद जिन अपराधकर्मियों ने आत्मसमर्पण नहीं किया पुलिस ने उन्हें गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया. इन पर सरकार द्वारा ईनाम घोषित है. पुलिस ने कुल फरार पांच अपराधकर्मियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है दो अन्य फरार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 




जानकारी देते हुए डुमरांव एसडीपीओ सह एएसपी राज ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध हत्या हत्या का प्रयास तथा आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं तथा तीनों मुरार तथा बगेन गोला थाने के इनामी घोषित अपराधकर्मी है उन्होंने बताया कि जो लोग गिरफ्तार हुए हैं. उनमें अजय पांडेय, विक्रमादित्य पांडेय, तथा राकेश राय शामिल हैं. तीनों बगेन गोला थाना क्षेत्र के पोखराहा गांव के निवासी हैं. इनमें से राकेश राय हत्या मामले में अभियुक्त होने की वजह से गिरफ्तार किए गए थे, जिन्हें उम्र कम होने पर बाल पर्यवेक्षण गृह भोजपुर में रखा खा गया था जहां से वह फरार हो गए थे.

एएसपी ने बताया कि रविवार को यह सूचना मिली थी कि दोनों अपने ही गांव में छिपे हुए हैं. सूचना के आलोक में उनके नेतृत्व में डीआइयू की टीम के साथ ही डुमरांव, मुरार, बगेन गोला तथा नावानगर थाना क्षेत्र के सशस्त्र बल के साथ छापेमारी की गई तथा तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

















 














Post a Comment

0 Comments