वीडियो : जिला अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने ली पद व गोपनीयता की शपथ ..

कहा कि अधिवक्ताओं के हितार्थ काम करने के लिए केवल इच्छाशक्ति की जरूरत है. मजबूत इच्छाशक्ति से काम किया जाए तो निश्चित रूप से किसी भी प्रकार की कोई समस्या सामने नहीं आएगी. 






- कहा, अधिवक्ता हित के लिए लगातार करते रहेंगे कार्य
- मौके पर मौजूद रहे तमाम अधिवक्ता, पदाधिकारियों को दी बधाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अधिवक्ता संघ के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष बबन ओझा तथा महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के साथ-साथ अन्य सदस्यों ने बुधवार को पद व गोपनीयता की शपथ ली. इस दौरान नवनिर्वाचित सदस्यों ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अधिवक्ता हित के लिए लगातार कार्य किए जाएंगे.  नेताओं ने बताया कि अधिवक्ता संघ के द्वारा न्यायालय परिसर को इस तरह विकसित किया जाएगा जिससे कि यहां आने वाले आगंतुकों को एक सुखद एहसास हो सके.


नवनिर्वाचित महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने कहा कि उन्होंने भीषण गर्मी को देखते हुए न्यायिक पदाधिकारियों से अनुरोध करते हुए पीएचइडी के द्वारा न्यायालय परिसर में लगे चापानलों को दुरुस्त कराया है, साथ ही साफ-सफाई की व्यवस्था भी नियमित रूप से होती रहे इसके लिए नगर परिषद का सहयोग लेने का निश्चय किया है. 




मौके पर मौजूद अधिवक्ता डॉ मनोज यादव ने कहा कि अधिवक्ताओं के हितार्थ काम करने के लिए केवल इच्छाशक्ति की जरूरत है. मजबूत इच्छाशक्ति से काम किया जाए तो निश्चित रूप से किसी भी प्रकार की कोई समस्या सामने नहीं आएगी. मौके पर व्यवहार न्यायालय के तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे. सभी ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी.


वीडियो : 



















 














Post a Comment

0 Comments