वीडियो : राजपुर में हथियार लहराते बाराती गिरफ्तार, बक्सर में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग ..

हथियारों के प्रदर्शन के साथ अब हर्ष फायरिंग के भी मामले सामने आ रहे हैं. हर्ष फायरिंग का एक और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है दावा किया जा रहा है कि यह औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव का है जहां 25 अप्रैल को एक वैवाहिक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की गई है.







- राजपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव से गिरफ्तार हुए हैं दोनों युवक
- अहिरौली गांव का बताया जा रहा है हर्ष फायरिंग का वीडियो पुलिस कर रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में आयोजित वैवाहिक समारोह के दौरान हथियारों के प्रदर्शन करने के मामले लगातार सामने आने के बाद पुलिस के द्वारा कार्रवाई भी शुरू कर दी गई राजपुर थाना क्षेत्र में आर्केस्ट्रा में वीडियो लहराते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है इनके पास से एक पिस्टल भी बरामद की गई है. हथियारों के प्रदर्शन के साथ अब हर्ष फायरिंग के भी मामले सामने आ रहे हैं. हर्ष फायरिंग का एक और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है दावा किया जा रहा है कि यह औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव का है जहां 25 अप्रैल को एक वैवाहिक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की गई है. पुलिस ने इस वीडियो की भी पड़ताल शुरू कर दी है एसपी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि जल्द ही इस संदर्भ में भी कार्रवाई की जाएगी. 



एसपी ने बताया कि राजपुर थाना के बहुआरा से गिरफ्तार किए गए युवकों में को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ लोगों को यह स्पष्ट रूप से समझा दिया गया है कि वह हथियारों का प्रदर्शन ना करें ऐसा करने पर उनके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि वैवाहिक समारोह के दौरान हथियारों के प्रदर्शन करने के मामले सदैव सामने आते रहते हैं लेकिन, पिछले कुछ दिनों से लगातार हथियारों के प्रदर्शन के वीडियो वायरल हो रहे हैं. पिछले ही दिनों औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक गांव में तिलक समारोह के दौरान नर्तकियों के साथ नाचते हुए हथियार लहराने का वीडियो वायरल हुआ है वहीं, उसके अगले ही दिन उसी युवक के द्वारा इंटरनेट मीडिया पर एक दूसरा वीडियो डालकर पुलिस को खुली चुनौती दी गई है. बहरहाल, पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई से यह बात स्पष्ट हुई है कि कानून अपना काम अभी बेहतर तरीके से कर रहा है.

वीडियो 1 : 

वीडियो 2 : 



















 














Post a Comment

0 Comments