वीडियो : ट्रैफिक जाम से कराह रही जनता के लिए सड़क पर उतरे एसडीएम, अतिक्रमणकारियों को दी चेतावनी ..

कहा कि अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान लगातार चलाया जाता रहता है लेकिन, ईद पर्व के मद्देनजर अभियान को कुछ धीमा किया गया था जिस का नाजायज फायदा आक्रमणकारी उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के विरुद्ध अब कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जल्द ही अभियान को और भी तेज किया जाएगा.





- नगर के किला मैदान समेत विभिन्न इलाकों में चला अभियान
- एसडीएम ने कहा, पर्व के कारण धीमा हुआ अभियान तो हावी हुए अतिक्रमण कारी
 
बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के द्वारा नगर में नगर में लगातार बढ़ रही ट्रैफिक जाम की समस्या के मद्देनजर अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान चलाया गया. इस दौरान उन्होंने फुटपाथ का अतिक्रमण करने वाले अतिक्रमणकारियों को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि फुटपाथ ही दुकानदार संघ की बैठक के दौरान जो निर्णय हुआ था, फुटपाथ दुकानदार यदि कुछ परिधि में रहे तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन, ऐसा देखा जा रहा है कि वह फुटपाथ तथा सड़क के बिल्कुल किनारे दुकान लगा दे रहे हैं, जिसके कारण आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है. साथ ही साथ जाम की भी समस्या उत्पन्न हो जा रही है.


उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान लगातार चलाया जाता रहता है लेकिन, ईद पर्व के मद्देनजर अभियान को कुछ धीमा किया गया था जिस का नाजायज फायदा आक्रमणकारी उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के विरुद्ध अब कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जल्द ही अभियान को और भी तेज किया जाएगा साथ ही ईद पर्व के बाद व्यापक तौर पर अतिक्रमण हटाने का अभियान भी चलाया जाएगा. 

अनुमंडल पदाधिकारी ने नगर के किला मैदान मोटर थाना चौक तथा नगर के विभिन्न इलाकों में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने अतिक्रमणकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह सड़क का अतिक्रमण करने की आदत बिल्कुल ही छोड़ दें अन्यथा उनके विरुद्ध न सिर्फ जुर्माना लगाया जाएगा बल्कि उनके सामान को भी जब्त कर लिया जाएगा. अतिक्रमण हटाने के अभियान को देखते हुए कई अतिक्रमणकारी भी भाग खड़े हुए. इस दौरान अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध हड़कंप का माहौल कायम रहा.

बता दें कि, फुटपाथ के अतिक्रमण के कारण इन दिनों ट्रैफिक जाम की समस्या सदैव देखने को मिल रही है. नगर के विभिन्न इलाकों में दिन या रात कभी भी ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में लोगों ने प्रशासन से इस समस्या का निदान करने की अपील भी की थी.

वीडियो : 






















 














Post a Comment

0 Comments