घर के बाहर सो रहे पशुपालक को अपराधियों ने मारी गोली, पास में सोए पुत्र को भनक तक नहीं..

उन्होंने जीउत यादव को निशाना बनाते हुए गोलियां चला दी. दो गोलियां उसके पेट में लगी हैं. आश्चर्यजनक रूप से अपने पिता से कुछ ही दूरी पर सोए हुए पुत्र को गोली चलने की आवाज भी नहीं सुनाई थी जबकि, घायल व्यक्ति की पत्नी घर के अंदर से दौड़ते हुए बाहर पहुंची और अपराधियों को भागते हुए भी देखा.
घटना की जांच को पहुंची पुलिस







- बीती रात तकरीबन 2:00 बजे हुई घटना
- गंभीर हालत में घायल को इलाज के लिए वाराणसी ले गए परिजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : घर के बाहर बरामदे में तो एक वृद्ध पशुपालक सह व्यवसायी को बाइक सवार अपराध कर्मियों ने गोली मार दी. गोली लगने से घायल व्यक्ति को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया, जिसके बाद परिजन उन्हें लेकर वाराणसी रवाना हो गए. घटनास्थल थाना क्षेत्र इलाके के चौसा डोमडेरवा की है. जहां रात्रि तकरीबन 2:00 बजे बाइक सवार अपराध कर्मियों ने घर के बाहर सो रहे वृद्ध को गोली मार दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस बाबत अपराधियों के गोली के शिकार जीउत यादव (52 वर्ष) की पत्नी कलावती देवी ने बताया कि दो की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने बीती रात इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि, उनकी भैंस को बच्चा हुआ था, जिसकी देखभाल के लिए उनके पति रखा 20 वर्षीय पुत्र अजय यादव एक साथ घर के बाहर सोए हुए थे. अजय अपने पिता की चारपाई से तकरीबन फ़ीट फीट दूरी पर सोया हुआ था. रात्रि तकरीबन 2:00 बजे बाइक पर सवार अपराधकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जीउत यादव को निशाना बनाते हुए गोलियां चला दी. दो गोलियां उसके पेट में लगी हैं. आश्चर्यजनक रूप से अपने पिता से कुछ ही दूरी पर सोए हुए पुत्र को गोली चलने की आवाज भी नहीं सुनाई थी जबकि, घायल व्यक्ति की पत्नी घर के अंदर से दौड़ते हुए बाहर पहुंची और अपराधियों को भागते हुए भी देखा.

खोखा चुनकर ले गए अपराधी?

घायल व्यक्ति की पत्नी ने बताया है कि गोली चलने की आवाज सुनकर जब वह जागी तो उन्होंने देखा कि अपराधी मोबाइल का फ्लैश लाइट जलाकर कुछ ढूंढ रहे थे. बाद में वह बाइक पर सवार होकर निकल गए अगले सुबह आए पुलिसकर्मियों को भी मौके से खोखा नहीं मिला. ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वो खोखा ढूंढ रहे थे जिसे लेकर फरार हो गए.

परिजनों के बयान ने पुलिस को उलझाया : 

मामले में मुफ्फसिल थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष चंचल कुमार का कहना है कि परिजनों तथा आसपास के लोगों से पूछताछ में जो बात सामने आई है उसमें यह स्पष्ट है कि घायल व्यक्ति की किसी से कोई पुरानी दुश्मनी नहीं थी. वह एक साधारण पशुपालक सह पशु व्यवसायी हैं. परिजनों ने भी यह नहीं बताया है की घायल व्यक्ति अथवा परिवार के किसी सदस्य का किसी से कोई विवाद रहा हो. घायल व्यक्ति के तीन पुत्र हैं जिनमें एक की उम्र 19 तथा एक की उम्र तकरीबन 16 वर्ष तथा अन्य 12 वर्ष का है. इनका भी कोई विवाद किसी से नहीं है. ऐसे में गोली किसने मारी यह एक अहम सवाल है. विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है.




















 














Post a Comment

0 Comments