मिडिल स्कूल में चोरी का प्रयास, एचएम ने दर्ज कराई प्राथमिकी ..

स्टोर रूम में बच्चों के बीच वितरित करने के लिए चावल रखा हुआ है और चोरों के द्वारा ताला तोड़कर खाद्यान्न चोरी करने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली. शुक्रवार को विद्यालय खुलने के पश्चात इसकी सूचना मिली तो प्रधानाध्यापक शिवजी प्रसाद और विद्यालय शिक्षा समिति की सचिव रेखा देवी के लिखित आवेदन पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 
 







- एमडीएम गोदाम का इंटरलाक नहीं टूटने से बचा खाद्यान्न, जांच में जुटी पुलिस
- विद्यालय प्रबंधन ने कहा स्कूल के पास लगा रहता है असामाजिक तत्वों का जमावड़ा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गुरुवार की रात अनुमंडल के नया भोजपुर ओपी अंतर्गत उत्क्रमित उच्च विद्यालय पुराना भोजपुर के मध्याह्न भोजन गोदाम का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों के द्वारा खाद्यान्न चोरी करने का प्रयास किया गया, लेकिन स्टोर रूम गेट का इंटरलॉक नहीं खुलने के कारण चोरों के मंसूबे पर पानी फिर गया. इसको लेकर स्कूल प्रबंधन के लिखित आवेदन पर नया भोजपुर ओपी में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस इस मामले में सघन छानबीन कर रही है. इस विद्यालय में दूसरी बार चोरों के द्वारा ताला तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया है. 



बताया जाता है कि स्टोर रूम में बच्चों के बीच वितरित करने के लिए चावल रखा हुआ है और चोरों के द्वारा ताला तोड़कर खाद्यान्न चोरी करने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली. शुक्रवार को विद्यालय खुलने के पश्चात इसकी सूचना मिली तो प्रधानाध्यापक शिवजी प्रसाद और विद्यालय शिक्षा समिति की सचिव रेखा देवी के लिखित आवेदन पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 

स्कूल प्रबंधन द्वारा पुलिस को दिए आवेदन में इस बात का जिक्र भी किया गया है कि स्कूल के मुख्य गेट के पास पूरे दिन असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. इस प्रक्रिया से यहां पठन-पाठन का माहौल खराब हो रहा है. स्कूल प्रबंधन ने प्रशासन से यह दिन भर बैठ कर जमावड़ा लगाने वाले असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने की गुहार लगाया है. ओपी प्रभारी राजीव रंजन राज ने बताया कि पुलिस इस मामले में सघन छानबीन कर रही हैं.

















 














Post a Comment

0 Comments