वीडियो : मुख्यमंत्री की योजना के तहत मृत पेट्रोल पंप कर्मी के आश्रित को मिले नौकरी : चिराग पासवान

पूर्व चिराग पासवान ने मौके से ही जिला पदाधिकारी को फोन कर यह कहा कि बिहार सरकार के द्वारा दलित परिवार के किसी सदस्य की हत्या होने पर सरकारी नौकरी देने का जो प्रावधान है. उस सावधान के तहत मनोज पासवान के स्वजनों में से किसी एक को सरकारी नौकरी का लाभ दिलाया जाए.







- बक्सर के दहिबर पहुंचे थे लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष
- मृत मनोज पासवान के परिजनों से की मुलाकात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान जिले के दहीबर गांव पहुंचे जहां उन्होंने पिछले दिनों अपराध कर्मियों के गोली के शिकार हुए पेट्रोल पंपकर्मी मनोज पासवान के परिजनों से मुलाकात की. 




इस दौरान उन्होंने जहां परिजनों का ढांढस बढ़ाया वहीं, उन को सुरक्षा देने की मांग भी एसपी से की. एसपी ने भी फोन पर उन्हें आश्वस्त किया कि परिजनों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी. एसपी ने यह भी बताया कि कांड में शामिल 8 अपराध कर्मियों में से छह गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके अन्य की तलाश भी तेजी से की जा रही है. इसके पूर्व चिराग पासवान ने मौके से ही जिला पदाधिकारी को फोन कर यह कहा कि बिहार सरकार के द्वारा दलित परिवार के किसी सदस्य की हत्या होने पर सरकारी नौकरी देने का जो प्रावधान है. उस सावधान के तहत मनोज पासवान के स्वजनों में से किसी एक को सरकारी नौकरी का लाभ दिलाया जाए. जिला पदाधिकारी ने भी इस संदर्भ में अनुशंसा करने की बात कही, साथ ही यह भी बताया कि मुआवजा देने की प्रक्रिया की जा रही है जो कि अंतिम चरण में है.

बाद में पत्रकारों से बात करते हुए चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि बिहार के सरकार दलित विरोधी है, नहीं तो सरकार के द्वारा इस तरह की घोषणा नहीं की जाती कि दलित परिवार के किसी सदस्य की हत्या होगी तो उसे मुआवजा और सरकारी नौकरी दी जाएगी. यह योजना देखने से से ही यह स्पष्ट है कि सरकार दलितों की हत्या करा रही है. 

कहा - छह प्रतिशत रहा है वोट का प्रतिशत, बढ़ाने की कोशिश जारी : 

बाद में उन्होंने यह भी बताया कि पिछले चुनाव में मतों का जो प्रतिशत रहा, उस हिसाब से एक प्रतिशत से भी कम मतों का अंतर एनडीए और महागठबंधन के बीच है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें मतदाताओं ने कुल 26 लाख वोट दिए थे जो कि तकरीबन 6 प्रतिशत है. ऐसे में वोट प्रतिशत को बढ़ाने के लिए वह लगातार कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं, जिसके तहत आशीर्वाद यात्रा भी निकाली गई थी.

वीडियो : 


















 














Post a Comment

0 Comments