रामरेखा घाट के समीप सिलेंडर में लगी आग, मची अफरातफरी ..

बताया कि चैती छठ को लेकर पुलिस चौकी से लेकर रामरेखा घाट चौक तक जाम की स्थिति हो गई थी. जिसको लेकर जाम हटाया जा रहा था इस दौरान जानकारी मिली की रामरेखा घाट चौक पर सिलेंडर फटा है. जानकारी मिलते ही मौके से भीड़ को हटाया गया. तत्पश्चात फायर ब्रिगेड को फोन करते हुए आला अधिकारियों की भी इसकी सूचना दी गई.








- त्वरित सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू
- घटना को लेकर काफी देर तक मची रही अफरा तफरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्थानीय रामरेखा घाट जाने वाली सड़क के किनारे अवस्थित एक दुकान में रखे रसोई गैस सिलेंडर में आग लग गई. घटना गुरुवार की दोपहर उस वक्त हुई जब छठ व्रती घाट की तरफ जा रहे थे. इस घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों छठव्रतियों तथा उनके परिजनों के बीच अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों द्वारा काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया गया. बाद में दुकानदारों की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक रामरेखा घाट चौक के समीप कृष्ण भोग नामक दुकान पर दुकानदार चाट बना रहा था इसी दौरान सिलेंडर लीक करने लगा जिससे आग लग गई. अभी लोग कुछ समझ ही पाते तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया, जिसके बाद दुकानदार और ग्राहक दोनों दुकान से निकल कर भाग खड़े हुए.

मौके पर मौजूद यातायात प्रभारी अंगद सिंह ने बताया कि चैती छठ को लेकर पुलिस चौकी से लेकर रामरेखा घाट चौक तक जाम की स्थिति हो गई थी. जिसको लेकर जाम हटाया जा रहा था इस दौरान जानकारी मिली की रामरेखा घाट चौक पर सिलेंडर फटा है. जानकारी मिलते ही मौके से भीड़ को हटाया गया. तत्पश्चात फायर ब्रिगेड को फोन करते हुए आला अधिकारियों की भी इसकी सूचना दी गई हालांकि, दुर्घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है.



















 














Post a Comment

0 Comments