तीन मई को हो सकती है ईद, जारी हुई मस्जिदों में नमाज के वक्त की सूची ..

ईद लगभग 3 मई को होने की संभावना है. ऐसे में मदरसा दारुल उलूम अशरफिया मुख्तार उल उलूम मुसाफिर गंज बक्सर के सेक्रेटरी डॉ निसार अहमद ने यह बताया है कि सभी मस्जिदों में ईद की नमाज कब पढ़ी जाएगी.






- नगर के 17 मस्जिदों में अलग-अलग समय में पढ़ी जाएगी ईद की नमाज
- अकीदतमंद मानेंगे अमन और चैन की दुआ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ईद लगभग 3 मई को होने की संभावना है. ऐसे में मदरसा दारुल उलूम अशरफिया मुख्तार उल उलूम मुसाफिर गंज बक्सर के सेक्रेटरी डॉ निसार अहमद ने यह बताया है कि सभी मस्जिदों में ईद की नमाज कब पढ़ी जाएगी. जहां अकीदतमंद अल्लाह से अमन और चैन की दुआ मांगेंगे.

उन्होंने एक सूची जारी कर यह कहा है कि मेन रोड स्थित बड़ी मस्जिद में सुबह 8:30 बजे, मुनीम चौक स्थित कचहरी मस्जिद में सुबह 8:00 बजे, मुसाफिर गंज स्थित मस्जिद में भी सुबह 8:00 बजे, सराय फाटक स्थित शाही मस्जिद में सुबह 7:30 बजे, खलासी मोहल्ला स्थित जुल्फजल मस्जिद में सुबह 9:00 बजे, दर्जी मोहल्ला स्थित मस्जिद में सुबह 7:30 बजे, सोहनी पट्टी स्थित मस्जिद में सुबह 8:00 बजे, कोइरपुरवा स्थित कब्रिस्तान मस्जिद में सुबह 8:00 बजे, नालबंद टोली स्थित मस्जिद में सुबह 7:45 बजे, नया बाजार स्थित गुलाम हुसैन शाह ईदगाह पर 7:45 बजे, नया बाजार के ही छोटी मस्जिद में 7:30 बजे, सेंट्रल जेल सोमेश्वर स्थान के समीप स्थित कर्बला मस्जिद में सुबह 7:30 बजे, सारीमपुर के जामा मस्जिद में 7:15 बजे, सारीमपुर के ईदगाह मस्जिद में सुबह 7:00 बजे तथा दक्षिण मोहल्ला मस्जिद में सुबह 7:15 बजे, सिविल लाइंस स्थित मस्जिद में सुबह 8:15 बजे और खलासी मोहल्ला के मदीना मस्जिद में सुबह 7:30 बजे ईद की नमाज पढ़ी जाएगी.





















 














Post a Comment

0 Comments