मजदूर दिवस पर श्रमिकों को दिलाई गई राजद की सदस्यता ..

कहा कि संविधान में लिखित मौलिक अधिकारों को बचाए रखने के लिए यह आवश्यक है कि भारत के सभी नागरिकों को उनके समान अधिकार प्राप्त हो. साथ ही उनकी झोपड़ी उजाड़ने से पहले उन्हें बसाने का प्रबंध भी किया जाए. उन्होंने कहा कि सरकार ऐसा मानती है कि गरीब विकास में बाधक हैं तो यह गलत है.







- सरकार से कि गरीबों को फिर से बसाने की अपील
- कहा, मौलिक अधिकार से ना किया जाए लोगों को वंचित 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजद झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार भारती ने मजदूर दिवस के मौके पर सिंडिकेट बुधनपुरवा के अनुसूचित बस्ती में पहुंचकर सिलकुटवा समाज के लोगों को राष्ट्रीय जनता दल की प्राथमिक सदस्यता दिलाई. उनके साथ मीडिया प्रभारी हरेंद्र कुमार सिंह भी मौजूद रहे. मौके पर श्री भारती ने यह बताया कि उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री को यह पत्र लिखा है कि वह जल जीवन हरियाली के नाम पर गरीबों की बस्तियों को ना उजाड़ें. 


उन्होंने कहा कि संविधान में लिखित मौलिक अधिकारों को बचाए रखने के लिए यह आवश्यक है कि भारत के सभी नागरिकों को उनके समान अधिकार प्राप्त हो. साथ ही उनकी झोपड़ी उजाड़ने से पहले उन्हें बसाने का प्रबंध भी किया जाए. उन्होंने कहा कि सरकार ऐसा मानती है कि गरीब विकास में बाधक हैं तो यह गलत है. गरीबों को भी उनका अधिकार मिलना ही चाहिए.



















 














Post a Comment

0 Comments