एफसीआई ने किया भाजपा नेताओं को सम्मानित ..

बताया कि कोविड काल के महामारी के दौरान मंडल कार्यालय, बक्सर के अंतर्गत राजस्व जिला बक्सर, रोहतास, एवं कैमूर में अन्नाज के त्वरित एवं व्यापक वितरण के चलते गरीबो को अनाज मुहैया करने में अहम भूमिका निभाई.

 भाजपा नेता को सम्मानित करते एफसीआई के अधिकारी







मंच पर मौजूद भाजपा नेता


- विभिन्न अन्न योजना एवं जन वितरण प्रणाली के कार्यान्वयन में एफसीआई की भूमिका पर हुई चर्चा 
- आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत आयोजित था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भारतीय खाद्य निगम, मंडल कार्यालय सह खाद्य संग्रह भंडार, बक्सर के प्रांगन में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत विभिन्न कल्याणकारी अन्न योजना एवं जन वितरण प्रणाली को लेकर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन मंडल प्रबन्धक मनोज कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ. कार्यक्रम का उद्घाटन भाजपा नेता परशुराम चतुर्वेदी भाजपा के द्वारा किया गया मौके पर पूनम भाजपा नेत्री पूनम देवी, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष मृत्यंजय सिंह, भाजपा नेता दीपक पाण्डेय, किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार, भाजपा नगर अध्यक्ष रमेश वर्मा, भाजपा नेता बबन सिंह, एवं पूर्व भाजपा आइटी सेल जिलाध्यक्ष नितिन मुकेश मौजूद रहे. एफसीआई के अधिकारियों के द्वारा सभी भाजपा नेताओं को पुष्पगुच्छ व शॉल देकर सम्मानित किया गया.

भाजपा नेता परशुराम चतुर्वेदी ने कहा कि भारतीय खाद्य निगम के द्वारा जिस प्रकार से भंडारण की सुदृढ़ व्यवस्था की गई है वह काबिल-ए-तारीफ है. निश्चित रूप से प्रधानमंत्री के सपनों को साकार करते हुए हर जरूरतमंदों तक अन्न पहुंचाने में एफसीआई की भूमिका भी सराहनीय है. 




मौके पर एफसीआई के अधिकारियों ने भाजपा नेताओं तथा प्रधानमन्त्री गरीब कल्याण अन्न योजना एवं विभिन्न खाद्य सुरक्षा योजनायो से लाभान्वित लाभार्थियों को सम्बोधित किया और बताया कि कोविड काल के महामारी के दौरान मंडल कार्यालय, बक्सर के अंतर्गत राजस्व जिला बक्सर, रोहतास, एवं कैमूर में अन्नाज के त्वरित एवं व्यापक वितरण के चलते गरीबो को अनाज मुहैया करने में अहम भूमिका निभाई. गरीबो एवं एमडीएम लाभार्थियों के बच्चो के बीच एनीमिया एवं सूक्ष्म पोषक तत्वों की कमी एवं विकारो के दूर करने हेतु प्रधानमन्त्री के निर्देशानुसार पोषक तत्वों से भरपूर फोर्टिफाइड राइस का निर्गमन भारत सरकार के विभिन्न योजनायो में राज्य सरकार के माध्यम से किया जा रहा है.
मंच के सामने बैठे प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के लाभुक व अन्य


मौके पर भारतीय खाद्य निगम,  मंडल कार्यालय, एवं बक्सर डिपो के अंतर्गत अधिकारी मनीषा पाल, अमरेन्द्र भूषण, मानवेन्द्र कुमार सिंह, जितेन्द्र प्रसाद, महेंद्र कुमार एवं समस्त कर्मचारी गण उपस्थित थे.

















 














Post a Comment

0 Comments