वैवाहिक समारोह में तमंचे पे डिस्को का वीडियो हुआ वायरल ..

बताते हैं कि इस समारोह में जिले के कुछ सफेदपोश भी मौजूद थे. कार्यक्रम समाप्त होने के कुछ ही देर के बाद इसे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड कर दिया गया. देखते ही देखते वीडियो वायरल होने लगा जिसके बाद यह वीडियो पुलिस तक भी पहुंचा. 







- नर्तकियों के साथ तमंचे पर डिस्को करता दिखा युवक
- साइबर सेल के हाथ लगा वीडियो, युवक की तलाश शुरु

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : एक तरफ जहां पुलिस लगातार अपराध कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई कर उन्हें सलाखों के पीछे भेज रही है वहीं अब भी कानून के प्रति भय देखने को नहीं मिल रहा. ऐसे ही एक मामले में जिले में तमंचे पर डिस्को का एक वीडियो वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि वीडियो जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र का है, जहां शादी समारोह के दौरान एक युवक नर्तकियों के जम कर ठुमके लगा रहा है. दोनों नर्तकियोंके हाथ में एक-एक पिस्टल है बताया जा रहा है कि ये पिस्टल उस युवक के ही हैं जो कि नर्तकियों के साथ नाच रहा है. यह वीडियो विभिन्न सोशल साइट्स पर लगातार वायरल हो रहा है. उधर, पुलिस ने भी युवक की पहचान कर ली है साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास भी शुरू कर दिया गया है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो 23 अप्रैल की रात को औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक तिलक समारोह के दौरान बनाया गया था. सूत्र बताते हैं कि इस समारोह में जिले के कुछ सफेदपोश भी मौजूद थे. कार्यक्रम समाप्त होने के कुछ ही देर के बाद इसे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड कर दिया गया. देखते ही देखते वीडियो वायरल होने लगा जिसके बाद यह वीडियो पुलिस तक भी पहुंचा. एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर घूम रहा यह वीडियो बक्सर पुलिस की साइबर सेल के हाथ लगा है. जिसके बाद वीडियो की जांच की जा रही है साथ ही संबंधित युवक की तलाश भी की जा रही है. जांच पूरी होने के पश्चात प्राथमिकी दर्ज कराते हुए अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 




















 














Post a Comment

0 Comments